Rebel Foods की ONDC पर एंट्री; देश भर में D2C कारोबार को मिलेगा बढ़ावा

क्लाउड किचन कंपनी अपने कई रेस्तरां ब्रांडों को ओएनडीसी नेटवर्क पर लाने के लिए सीधे अपने डी2सी प्लेटफॉर्म EatSure का विस्तार करेगी.

Rebel Foods की ONDC पर एंट्री; देश भर में D2C कारोबार को मिलेगा बढ़ावा

Tuesday January 23, 2024,

3 min Read

क्लाउड किचन कंपनी Rebel Foods ओपन नेटवर्क फॉर डिजिटल कॉमर्स (ONDC) में शामिल हो गई है. ग्राहक अब ONDC के जरिए 9 कस्टमर-फर्स्ट रिबेल फूड्स ब्रांडों से ऑर्डर कर सकते हैं. बता दें कि ONDC भारत सरकार के वाणिज्य और उद्योग मंत्रालय के उद्योग और आंतरिक व्यापार संवर्धन विभाग (DPIIT) की एक पहल है. इसे लॉन्च करने के पीछे सरकार का मकसद भारत में ई-कॉमर्स को समरूप बनाना है. सरकार के इस प्रयास के चलते भारतीय ई-कॉमर्स में एक बड़ी क्रांति आएगी.

ओएनडीसी में शामिल होना कई नेटवर्कों पर अपने ग्राहकों के लिए एक व्यापक और सुविधाजनक डिलीवरी अनुभव प्रदान करते हुए अपनी डी2सी पेशकशों को मजबूत करने की रेबेल फूड्स की प्रतिबद्धता के साथ पूरी तरह से मेल खाता है. क्लाउड किचन कंपनी अपने कई रेस्तरां ब्रांडों को ओएनडीसी नेटवर्क पर लाने के लिए सीधे अपने डी2सी प्लेटफॉर्म EatSure का विस्तार करेगी. इन ब्रांड्स में Behrouz Biryani, Oven Story Pizza, Faasos, Sweet Truth, LunchBox, The Good Bowl, Firangi Bake, The Biryani Life और Wendy’s® शामिल हैं.

ओएनडीसी के एमडी और सीईओ टी कोशी ने कहा, "ओएनडीसी नेटवर्क पर रेबेल फूड्स की उपस्थिति हमारी यात्रा में एक और महत्वपूर्ण संपर्क बिंदु का प्रतिनिधित्व करती है. हम तेजी से बाजार पहुंच और लचीलेपन में वृद्धि के लिए अत्याधुनिक तकनीक का लाभ उठा रहे हैं. अपनी पहली क्लाउड किचन कंपनी के रूप में ओएनडीसी नेटवर्क में शामिल होने के लिए परिमाण, यह एक ओपन, अनबंडल्ड और इंटरऑपरेबल ओपन नेटवर्क स्थापित करने के हमारे मिशन के साथ सहजता से संरेखित होता है जो नवाचार, समावेश और पहुंच को बढ़ावा देता है.

घोषणा पर बोलते हुए, रिबेल फूड्स के को-फाउंडर सागर कोचर ने कहा, “ओएनडीसी के साथ हमारा सहयोग एक महत्वपूर्ण क्षण है, जो हमारे कारोबार को बढ़ाएगा और ईटश्योर के विश्वसनीय रेस्तरां को व्यापक ग्राहक आधार से परिचित कराएगा. ओएनडीसी विक्रेता ऐप पर एकीकृत होने के लिए इस पैमाने पर एकमात्र इंटरनेट रेस्तरां कंपनी होने के नाते, हम शानदार ग्राहक अनुभव बनाने के लिए नए टचप्वाइंट के साथ नवाचार कर रहे हैं. ओएनडीसी पर लाइव होने वाला रिबेल फूड्स न केवल नए व्यावसायिक अवसरों को खोलता है बल्कि कई भौगोलिक क्षेत्रों में खाद्य मिशनों में हमारे ग्राहक-प्रिय ब्रांडों को लाने की हमारी प्रतिबद्धता को दोहराता है."

भारत का तकनीकी क्षेत्र तेजी से बढ़ रहा है, और ओएनडीसी प्रोटोकॉल जैसी पहल देश भर में ब्रांडों के लिए नवाचार और विकास को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है. ओएनडीसी के साथ, रिबेल फूड्स ब्रांडों को नेटवर्क की व्यापक पहुंच से लाभ होगा.

Montage of TechSparks Mumbai Sponsors