आलिया भट्ट के किड्सवियर ब्रांड Ed-a-Mamma को खरीदने की तैयारी में रिलायंस: रिपोर्ट

आलिया भट्ट के किड्सवियर ब्रांड Ed-a-Mamma को खरीदने की तैयारी में रिलायंस: रिपोर्ट

Tuesday July 18, 2023,

2 min Read

द इकोनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, रिलायंस रिटेल वेंचर्स (Reliance Retail Ventures) की सहायक कंपनी, रिलायंस ब्रांड्स प्राइवेट लिमिटेड (Reliance Brands Pvt Ltd), अभिनेत्री आलिया भट्ट के किड्सवियर ब्रांड Ed-a-Mamma को 300-350 करोड़ रुपये में खरीदने की तैयारी कर रही है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि सौदा अंतिम चरण में पहुंच गया है और अगले सात से दस दिनों के भीतर इसे अंतिम रूप दिए जाने की उम्मीद है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Ed-a-Mamma की वैल्यू 150 करोड़ रुपये से अधिक है और उम्मीद है कि इससे रिलायंस को अपने किड्सवियर पोर्टफोलियो को मजबूत करने में मदद मिलेगी. रिटेलर मुख्य रूप से Trends और Mothercare के माध्यम से काम करता है.

YourStory ने टिप्पणियों के लिए Ed-a-Mamma और Reliance Retail से संपर्क किया है.

Ed-a-Mamma को अक्टूबर 2020 में लॉन्च किया गया था, जो 2 से 14 वर्ष की आयु के बच्चों के लिए था, जिसका मकसद सस्टेनेबिलिटी था.

"मैं एक ज़रूरत के अंतर को पाटने पर ध्यान केंद्रित करना चाहती थी. मैंने सोचा कि हमें फैशन से दूर जाना होगा और दूसरे प्रोडक्ट्स में मौजूद अंतर पर ध्यान केंद्रित करना होगा. एक विश्व स्तरीय बच्चों के कपड़ों के ब्रांड की आवश्यकता थी, जो भारत में बना हो“, आलिया भट्ट ने YourStory को बताया था.

रिलायंस ब्रांड्स ने लक्जरी, ब्रिज-टू-लक्जरी, हाई प्रीमियम और हाई स्ट्रीट लाइफस्टाइल सहित कई सेगमेंट में स्वतंत्र फैशन ब्रांडों के साथ साझेदारी की है. इन ब्रांडों में Armani Exchange, Burberry, और Jimmy Choo शामिल हैं.

यह भी पढ़ें
अभिनेता सुनील शेट्टी ने भारत के पहले री-इंजीनियर्ड टायर स्टार्टअप REGRIP में किया निवेश


Edited by रविकांत पारीक