Starbucks कुछ और स्टोर करेगी बंद, इन कारणों से लिया ऐसा फैसला

By yourstory हिन्दी
July 19, 2022, Updated on : Tue Jul 19 2022 06:27:38 GMT+0000
Starbucks कुछ और स्टोर करेगी बंद, इन कारणों से लिया ऐसा फैसला
Starbucks ने इससे पहले कहा था कि वह पोर्टलैंड, ओरेगन, लॉस एंजिल्स, फिलाडेल्फिया, सिएटल और वाशिंगटन में अपनी लोकेशंस को क्लोज कर देगी.
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

Starbucks Corp. सुरक्षा जोखिमों के चलते अपने कई और स्टोर बंद करने की योजना बना रही है. यह बात कंपनी के सीईओ हॉवर्ड शुल्त्स ने कही है. ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, शुल्त्स ने कहा कि स्टारबक्स उन स्टोरों को बंद कर रही है, जो अपराध, होमलेसनेस और बाथरूम में नशीली दवाओं के उपयोग सहित सुरक्षा संबंधी समस्याओं में वृद्धि के कारण लाभ कमा रहे हैं. कंपनी ने पहले सुरक्षा मुद्दों के कारण 16 स्थानों पर अपने स्टोर बंद करने की योजना की घोषणा की थी.


शुल्त्स ने कहा, "यह सिर्फ शुरुआत है, और बहुत कुछ होने जा रहा है. इसने मुझे चौंका दिया है कि हमारे रिटेल पार्टनर्स की प्राथमिक चिंताओं में से एक उनकी अपनी व्यक्तिगत सुरक्षा है." Starbucks ने इससे पहले कहा था कि वह पोर्टलैंड, ओरेगन, लॉस एंजिल्स, फिलाडेल्फिया, सिएटल और वाशिंगटन में अपनी लोकेशंस को क्लोज कर देगी.

आसपास की लोकेशंस जॉइन कर सकते हैं पात्र कर्मचारी

Starbucks के एक ईमेल में कहा गया है कि जो स्टोर स्थायी तौर पर बंद हो गए हैं, उनके अच्छी स्थिति वाले कर्मचारी, आसपास की लोकेशंस पर जा सकते हैं. कंपनी का कहना है कि वह अन्य स्टोरों में ट्रान्सफर के अवसरों को लेकर यूनियन से बात करेगी. कंपनी ने श्रमिकों के लिए और ज्यादा सुरक्षा प्रशिक्षण देने और सुरक्षा प्रक्रियाओं को स्पष्ट करने का वादा किया है.


Edited by Ritika Singh