Brands
YSTV
Discover
Events
Newsletter
More

Follow Us

twitterfacebookinstagramyoutube
Yourstory
search

Brands

Resources

Stories

General

In-Depth

Announcement

Reports

News

Funding

Startup Sectors

Women in tech

Sportstech

Agritech

E-Commerce

Education

Lifestyle

Entertainment

Art & Culture

Travel & Leisure

Curtain Raiser

Wine and Food

Videos

ADVERTISEMENT

Swiggy के ग्रेट इंडिया रेस्टोरेंट फेस्टिवल में 35 लाख यूजर ने 100 करोड़ रुपये बचाए

Swiggy के ग्रेट इंडिया रेस्टोरेंट फेस्टिवल (GIRF) के दौरान सबसे अधिक सिंगल बिल दिल्ली में दर्ज किया गया, जहां एक उपभोक्ता ने 2,48,929 रुपये खर्च किए. दिल्ली के एक अन्य उत्साही उपभोक्ता ने एक ही ऑर्डर पर 122,433 रुपये की पर्याप्त बचत की.

Swiggy के ग्रेट इंडिया रेस्टोरेंट फेस्टिवल में 35 लाख यूजर ने 100 करोड़ रुपये बचाए

Thursday April 04, 2024 , 3 min Read

स्विगी डाइनआउट (Swiggy Dineout) के ग्रेट इंडियन रेस्तरां फेस्टिवल (GIRF) का 8वां संस्करण बेहद सफल रहा है. इस फेस्टिवल का आयोजन 7 फरवरी से 31 मार्च, 2024 तक देश भर में किया गया. फेस्टिवल में 35 लाख (3.5 मिलियन) से अधिक लोगों ने डिनर करके 100 करोड़ रुपये से अधिक की बचत की है. इस साल, फेस्टिवल में 37 शहरों में 8,000 से अधिक भोजनालयों को दिखाया गया, जिसमें एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते समय अतिरिक्त 15% बचत के साथ FLAT 50% की छूट दी गई. फेस्टिवल में 22 लाख से अधिक डील्स का लाभ उठाया गया और प्रति घंटे 576 टेबल बुक किए गए.

इस सफलता पर टिप्पणी करते हुए, Swiggy Dineout के प्रमुख स्वप्निल बाजपेयी ने कहा, "3.5 मिलियन से अधिक भोजनकर्ताओं के भाग लेने के साथ, इस साल का स्विगी डाइनआउट GIRF बड़ा सफल रहा है, जिसने खुद को देश भर में खाने के प्रति उत्साही लोगों के लिए बेसब्री से प्रतीक्षित इवेंट के रूप में स्थापित किया है. हम टियर 2 शहरों के अधिक लोगों को इसमें शामिल होते हुए देखकर रोमांचित हैं, जो नए व्यंजनों और भोजन के अनुभवों की खोज करने की बढ़ती प्रवृत्ति को दर्शाते हैं. फेस्टिवल ने नए रेस्तरां की एक विस्तृत श्रृंखला पेश की है, जो खाने वालों को रोमांचक पाक रोमांच प्रदान करते हुए 100+ करोड़ रुपये की बचत का आनंद लेते हैं."

GIRF 2024 ने बनाए नए कीर्तिमान

फेस्टिवल के दौरान सबसे अधिक सिंगल बिल दिल्ली में दर्ज किया गया, जहां एक उपभोक्ता ने 2,48,929 रुपये खर्च किए. दिल्ली के एक अन्य उत्साही उपभोक्ता ने एक ही ऑर्डर पर 122,433 रुपये की पर्याप्त बचत की. बेंगलुरु के एक उत्साही खाने के शौकीन ने 101 डील खरीदने के अवसर का लाभ उठाया. वेलेंटाइन डे पर, पुणे के एक उपयोगकर्ता ने 41,041 रुपये की पर्याप्त बचत की. फेस्टिवल के दौरान वेलेंटाइन वीक भोजन के अनुभवों के शिखर के रूप में उभरा, जिसमें 39,599 डील्स का लाभ उठाया गया और 1.96 करोड़ रुपये की बचत हुई. मुंबई के पॉप टेट रेस्तरां में 25 मार्च को 549 लोगों ने भोजन किया, जिससे यह एक ही दिन में सबसे अधिक भोजन करने वालों वाला रेस्तरां बन गया.

बेंगलुरु में ग्रेट इंडियन रेस्तरां फेस्टिवल (GIRF) बीएलआर ब्रूइंग कंपनी, दिल्ली में कैफे दिल्ली हाइट्स, मुंबई में पॉप टेट, चेन्नई में कोल बारबेक्यूज और कोलकाता में अवध 1590 सबसे पसंदीदा रेस्तरां के रूप में उभरे, जो संबंधित शहरों में उनकी व्यापक लोकप्रियता और पाक अपील को दर्शाते हैं.

ग्रेट इंडियन रेस्टोरेंट फेस्टिवल के दौरान सबसे आकर्षक रेस्टोरेंट प्रचार और बैंक ऑफ़र के माध्यम से स्विगी डाइनआउट यह सुनिश्चित करने के लिए आगे बढ़ा है कि खाने के शौकीन अधिक स्वादिष्ट भोजन में शामिल हो सकें, अधिक बचत का आनंद ले सकें और नए रेस्तरां के साथ प्रयोग कर सकें.


Edited by रविकांत पारीक