TechSparks: मुंबई में 22-23 मार्च को आयोजित होगा YourStory का प्रीमियर स्टार्टअप इवेंट

By yourstory हिन्दी
January 22, 2023, Updated on : Tue Feb 07 2023 12:46:51 GMT+0000
TechSparks: मुंबई में 22-23 मार्च को आयोजित होगा YourStory का प्रीमियर स्टार्टअप इवेंट
TechSparks, साल का प्रीमियर स्टार्टअप इवेंट, पहली बार मुंबई में आयोजित होने जा रहा है. ग्रैंड हयात, मुंबई में 22 और 23 मार्च को होने वाले इस इवेंट की थीम है — " Building on India's Tech Agenda".
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

TechSparks, साल का प्रीमियर स्टार्टअप इवेंट, पहली बार मुंबई में आयोजित होने जा रहा है. ग्रैंड हयात, मुंबई में 22 और 23 मार्च को होने वाले इस इवेंट की थीम "Building on India's Tech Agenda" है. इस इवेंट में लेटेस्ट ट्रेंड्स, इनोवेशन और भारतीय स्टार्टअप इकोसिस्टम द्वारा सामना की जा रही चुनौतियों पर चर्चा करने के लिए 2000 से अधिक लोग और 150+ विशेषज्ञ वक्ता एक साथ मंच साझा करेंगे.


पिछले तेरह वर्षों में, TechSparks ने टेक्नोलॉजी इनोवेशन की दास्तां बयां करते हुए सफलता की नई इबारत लिखी है. यह ऑन्त्रप्रेन्योर्स, पॉलिसी मेकर्स, इन्वेस्टर्स और इकोसिस्टम में सक्षम लोगों के बीच सहयोग और उत्सव की चिंगारी प्रज्वलित करता है.


TechSparks अब तक के वर्षों में कुल मिलाकर 2 बिलियन डॉलर से अधिक की कैपिटल अनलॉक करने में सक्षम रहा है. इसके परिणामस्वरूप SheSparks भी तैयार हुआ है, जो वीमिन चेंजमेकर्स और इकोसिस्टम की लीडर्स को एक साथ लाता है.



TechSparks आज रोमांचक नए स्टार्टअप और उभरती, अत्याधुनिक तकनीकों की खोज के लिए पसंदीदा जगह है. यह एक ऐसा मंच बनाने के लिए भारतीय और वैश्विक दोनों तरह की सर्वश्रेष्ठ कंपनियों की सफलता से सीखने का स्थान है जहां लोग सार्थक रूप से जुड़ सकते हैं.


मुंबई में इस पहले संस्करण के साथ, TechSparks फिनटेक से लेकर मीडिया, गेमिंग, SaaS (Software-as-a-Service) और दूसरे सेक्टर्स में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी इनोवेशन का अनावरण करने के साथ-साथ मुंबई की अनूठी भावना का जश्न मनाने के लिए यहां आयोजित होने जा रहा है.


यह इवेंट महाराष्ट्र स्टेट इनोवेशन सोसाइटी (Maharashtra State Innovation Society) के सहयोग से आयोजित किया जाएगा, जो एक ऑन्त्रप्रेन्योरियल इकोसिस्टम और टेक ऑन्त्रप्रेन्योर्स एसोसिएशन ऑफ मुंबई (TEAM) को सक्षम करने के लिए अग्रगामी नीतियों का नेतृत्व कर रहा है, जिसका प्रतिनिधित्व कुछ सबसे मूल्यवान और सफल कंपनियों और मुंबई में स्थित स्टार्टअप द्वारा किया जाता है.


टेक इंडस्ट्री में कुछ सबसे सफल और इनोवेटिव कंपनियों के मुख्य वक्ता और पैनलिस्ट, सरकारी अधिकारियों, नीति निर्माताओं, बिजनेस हेड, क्रिएटर्स और कलाकारों के साथ,TechSparks Mumbai Edition उभरते अभिसरण पर स्पॉटलाइट लाने के लिए एक आदर्श मंच है, जब टेक्नोलॉजी और ऑन्त्रप्रेन्योरशिप हमारे देश की कुछ सबसे अधिक दबाव वाली चुनौतियों को हल कर रही है.


चाहे आप एक अनुभवी उद्यमी हैं या अभी शुरुआत कर रहे हैं, TechSparks का मुंबई संस्करण सीखने, साझा करने और इकोसिस्टम के साथ जुड़ने का सुनहरा मौका है. तो 22 और 23 मार्च के लिए अपना कैलेंडर मार्क करें और ग्रैंड हयात मुंबई में दो दिनों की इस शानदार, यादगार इवेंट में हमसे जुड़ें.


साल के सबसे बड़े स्टार्टअप इवेंट को मिस न करें.

यह भी पढ़ें
मार्च में, मुंबई में होगी YourStory की The Metaverse Summit 2023, क्या है खास?

Edited by रविकांत पारीक