Toprankers के छात्रों ने CUET UG परीक्षा 2023 में हासिल किया 100 परसेंटाइल स्कोर

टॉपरैंकर्स का ब्राण्ड सुपरग्रैड्स छात्रों को मैनेजमेंट और युनिवर्सिटी की प्रवेश परीक्षाओं के लिए तैयार करता है; जहां कई छात्रों ने IPMAT रोहतक 2023, CUET UG 2022, JIPMAT 2023 आदि में 100 परसेंटाइल काशानदार स्कोर हासिल किया है.

Toprankers के छात्रों ने CUET UG परीक्षा 2023 में हासिल किया 100 परसेंटाइल स्कोर

Tuesday July 18, 2023,

3 min Read

भारत के जाने-माने डिजिटल लर्निंग प्लेटफॉर्म Toprankers ने एक और ऐतिहासिक कामयाबी हासिल करली है. हाल ही में घोषित CUET UG 2023 परीक्षा में टॉपरैंकर्स के कई छात्रों ने 100 परसेंटाइल का परफेक्ट स्कोर बनाया है.

इन मेधावी छात्रों की बात करें तो पलक अग्रवाल 1200 में से 1200 के स्कोर के साथ CUET 2023 में पहले रैंक पर रहीं, इसी तरह दिविजा बंसल ने 800 में से 800 का परफेक्ट स्कोर हासिल किया है. वहीं कात्यायिनी मदेती ने 800 में से 799.64 का शानदार स्कोर बनाया, काउन्टिंग प्रक्रिया अब तक जारी है.

टॉपरैंकर्स का ब्राण्ड सुपरग्रैड्स छात्रों को मैनेजमेंट और युनिवर्सिटी की प्रवेश परीक्षाओं के लिए तैयार करता है; जहां कई छात्रों ने IPMAT रोहतक 2023, CUET UG 2022, JIPMAT 2023 आदि में 100 परसेंटाइल काशानदार स्कोर हासिल किया है.

नेशनल टेस्टिंग एजेन्सी (NTA) द्वारा आयोजित CUET (कॉमन युनिवर्सिटी एंट्रेन्स टेस्ट) यूजी एकबेहद प्रतिस्पर्धी परीक्षा है, जिसके माध्यम से छात्रों को देश भर की टॉप युनिवर्सिटियों में विभिन्न विषयों में अंडरग्रेजुएट कोर्सेज़ में दाखिला लेने का अवसर मिलता है.

Toprankers के सीईओ एवं को-फाउंडर गौरव गोयल ने कहा, “CUET UG 2023 परीक्षा में हमारे छात्रों के बेहतरीन परफोर्मेन्स से हम बेहद खुश हैं. उनकी कड़ी मेहनत, मजबूत इरादे और टॉपरैंकर्स टीम के सहयोग की वजह से ही वे परफेक्ट 100 परसेंटाइल स्कोर हासिल कर पाए हैं. हम हमेशा से किताबी ज्ञान के दायरे से बाहर जाकर छात्रों को ऐसा अनुकूल माहौल प्रदान करते रहे हैं, ताकि वे अपनी पसंद के कोर्स में एडमिशन पाकर अपनी इच्छानुसार करियर के मार्ग परआगे बढ़ सकें."

पलक अग्रवाल, AIR1, CUET 2023 ने कहा, "मुझे खुशी है कि मुझे टॉपरैंकर्स से मार्गदर्शन पाने का मौका मिला. यह प्लेटफॉर्म छात्रों को परीक्षा की तैयारी के हर कदम पर पूरा सहयोग प्रदान करता है. वे वीडियोज़ के ज़रिए हर विषय को अच्छी तरह समझने में मदद करते हैं. इसके अलावा मॉक टेस्ट, प्रेक्टिस सैशन, टेस्ट एक्स्प्लेनेशन सैशन्स से मैं उस मुक़ाम तक पहुंच सकी हूं, जहां तक मैं हमेशा पहुंचना चाहती थी. मैं टॉपरैंकर्स से मिले सहयोग एवं मार्गदर्शन के लिए हमेशा उनकी आभारी रहूंगी."

यह उल्लेखनीय उपलब्धि टॉपरैंकर्स की स्थिति को और अधिक मजबूत बनाती है, जो छात्रों को इंजीनियरिंग एवं मेडिकल जैसी परीक्षाओं के अलावा अन्य क्षेत्रों में भी करियर बनाने के लिए ज़रूरी मार्गदर्शन और सहयोग प्रदान करता है. टॉपरैंकर्स के छात्रों ने सभी प्रतिष्ठित प्रवेश परीक्षाओं जैसे कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट (CLAT) 2023, एनआईडी एवं जेईई बी. आर्च एक्ज़ाम, एमपीसीजे 2023 में रैंक AIR 1, 2, 3 आदि हासिल किए हैं.

यह भी पढ़ें
नहीं खत्म हो रही BYJU’S की परेशानियां; सरकार ने दिए जांच के आदेश


Edited by रविकांत पारीक