यूपी: सीएम योगी ने फिल्म ‘तानाजी’ को प्रदेश में किया करमुक्त, अजय देवगन ने किया था अनुरोध

  • +0
Share on
close
  • +0
Share on
close
Share on
close

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अजय देवगन अभिनीत फिल्म तानाजी-द अनसंग वॉरियर को प्रदेश में राज्य माल और सेवा कर (SGST) से मुक्त कर दिया है। फिल्म के फिल्म के सह निर्माता एवं अभिनेता अजय देवगन ने सीएम योगी से करमुक्ति के लिए अनुरोध किया था।


क

फोटो क्रेडिट: sudarshannews



लखनऊ, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हिन्दी फीचर फिल्म ‘तानाजी-द अनसंग वॉरियर’ को प्रदेश में राज्य माल और सेवा कर (एसजीएसटी) से मुक्त करने का निर्णय किया है।


राज्य सरकार के प्रवक्ता ने मंगलवार को यह जानकारी दी।


यह फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज के साहसी एवं समर्पित सेनापति तानाजी मालुसरे की वीर गाथा पर आधारित है।


प्रवक्ता ने बताया कि तानाजी मालुसरे की वीरता और उनके त्यागपूर्ण जीवन से अधिक से अधिक लोग प्रेरणा प्राप्त कर सकें, इसके दृष्टिगत मुख्यमंत्री ने फिल्म को करमुक्त करने का निर्णय किया है।


फिल्म के सह निर्माता एवं अभिनेता अजय देवगन ने मुख्यमंत्री से इस फिल्म को उत्तर प्रदेश में करमुक्त करने का अनुरोध किया था।





जिसके बाद अजय देवगन ने एक ट्वीट में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद देते हुए सरकार के प्रति आभार भी व्यक्त किया है। अजय ने ट्वीट में लिखा,

"उत्तर प्रदेश में #TanhajiTheUnsungWarrior Tax-Free बनाने के लिए श्री योगी आदित्यनाथ जी को धन्यवाद। यदि आप हमारी फिल्म देखते हैं, तो मुझे भी प्रसन्नता होगी।"

आपको बता दें कि ओम रावत द्वारा निर्देशित फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हुई थी और इसमें देवगन के साथ काजोल और सैफ अली खान ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।



(Edited by रविकांत पारीक )




  • +0
Share on
close
  • +0
Share on
close
Share on
close
Report an issue
Authors

Related Tags

Latest

Updates from around the world

Our Partner Events

Hustle across India