यूज्ड कार लीजिंग स्टार्टअप PumPumPum ने जुटाए 20 लाख डॉलर

By रविकांत पारीक
June 03, 2022, Updated on : Mon Jun 06 2022 08:29:58 GMT+0000
यूज्ड कार लीजिंग स्टार्टअप PumPumPum ने जुटाए 20 लाख डॉलर
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

गुरुग्राम स्थित यूज्ड-कार लीजिंग स्टार्टअप Pumpumpumने LC Nueva Investment Partners, Founder’s Room Capital, LetsVenture, मनीष अग्रवाल, Nazara Group के फाउंडर और सीईओ, Sony Liv के पूर्व बिजनेस हेड उदय सोढ़ी से इक्विटी फंडिंग में 20 लाख डॉलर जुटाए हैं.


समीर कालरा और तरुण लवाडिया द्वारा स्थापित, PumPumPum ने हाल ही में अपने यूज्ड-कार सब्सक्रिप्शन प्लेटफॉर्म पर इलेक्ट्रिक व्हीकल लॉन्च किए हैं. इसके पास 650 से अधिक ग्राहक हैं, और यह संख्या हर महीने बढ़ रहे हैं.


PumPumPum के को-फाउंडर और सीईओ तरुण लवाडिया ने कहा, "हमारा बिजनेस मॉडल सुनिश्चित करता है कि हम एक परेशानी मुक्त अनुभव का विस्तार करें, और ग्राहकों को वाहन रखरखाव और पैसे की अतिरिक्त चिंता के बिना कार के मालिक होने का एहसास दें."


LC Nueva Investment Partners के फाउंडिंग पार्टनर सोहिल चंद ने कहा, "यूज्ड-कार सेगमेंट में भारत में अपार संभावनाएं हैं. हमें विश्वास है कि सही नेतृत्व और सही मॉडल के साथ घरेलू सफलता हासिल करना आसान होगा."


PumPumPum कॉर्पोरेट और खुदरा ग्राहकों को मोबिलिटी सॉल्यूशन प्रदान करता है. इसकी सिंगल-लीज सब्सक्रिप्शन में एंड-टू-एंड सर्विस, मेंटेनेंस, इंश्योरेंस और वाहन से जुड़े अन्य मुद्दे शामिल हैं.