दृष्टिबाधित लड़की बजा रही पियानो, संगीतकार एआर रहमान ने शेयर किया वीडियो

दृष्टिबाधित लड़की बजा रही पियानो, संगीतकार एआर रहमान ने शेयर किया वीडियो

Monday July 06, 2020,

2 min Read

साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम की कोबरा फिल्म पिछले काफी समय से सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में, फिल्म के संगीत निर्देशक, ए आर रहमान ने एक नेत्रहीन लड़की के एक वीडियो को एक सिंथेसाइज़र पर कोबरा गीत बजाते हुए साझा किया।


क

दृष्टिबाधित सहाना नरेन खुद गाती भी हैं और पियानो भी बजाती हैं।


एक दृष्टिहीन लड़की जिसका नाम सहाना नरेन है, एक गायक होने के साथ-साथ पियानोवादक भी है। एआर रहमान द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में, उन्होंने चियान विक्रम के कोबरा, थुंबी थुल्ल के हिट गाने की धुन बजाई। रहमान ने एक फूल इमोजी के साथ कैप्शन "स्वीट" लिखकर वीडियो साझा किया।


आप भी देखें ये वीडियो

सहाना नरेन, जिनके नाम कई रिकॉर्ड भी हैं, नेटिज़न्स को इम्प्रेस करने में कामयाब रही। थुम्बी थुल्ल गीत गाने का उनका वीडियो कुछ ही समय में इंटरनेट पर वायरल हो गया। इस वीडियो को अब तक 26 हजार से अधिक लाइक्स और 3 से अधिक कंमेंट्स मिल चुके हैं।


आपको बता दें कि चियान विक्रम की कोबरा फिल्म के निर्माता, ललित कुमार ने सहाना नरेन को रिकॉर्ड किया गया एक ऑडियो स्टूडियो भी उपहार में दिया है। वह छोटी लड़की की स्किल से बहुत प्रभावित थे।

गौरतलब हो कि कोबरा फिल्म का थुंबी थुल्ल गीत श्रेया घोषाल और नकुल अभ्यंकर द्वारा गाया गया है। जैसा कि पहले कहा गया है, इस गीत को संगीतकार ए आर रहमान ने कंपोज किया है।



Edited by रविकांत पारीक