VRO Hospitality ने जुटाई 10 मिलियन डॉलर की फंडिंग

इस फंडिंग राउंड की अगुवाई भारत के सबसे बड़े प्राइवेट बैंकों में से एक एक्सिस बैंक और निखिल कामथ समर्थित Gruhas, UC Inclusive ने की.

VRO Hospitality ने जुटाई 10 मिलियन डॉलर की फंडिंग

Wednesday January 03, 2024,

2 min Read

भारत की तेजी से बढ़ती F&B फाइन डाइनिंग सीरीज़ VRO Hospitality ने इक्विटी और डेट को मिलाकर 10 मिलियन डॉलर की फंडिंग जुटाई है. इस राउंड की अगुवाई भारत के सबसे बड़े प्राइवेट बैंकों में से एक एक्सिस बैंक और निखिल कामथ समर्थित Gruhas, UC Inclusive ने की.

प्रमुख निवेशकों के अलावा, ब्रिज राउंड में भाग लेने वाले अन्य लोगों में NB Ventures, कुणाल शाह (Cred), अभिनेत्री मौनी रॉय शामिल थे. ताजा फंडिंग पूरे भारत में ब्रांड का विस्तार करने और अद्वितीय अतिथि अनुभवों के साथ फाइन डाइनिंग इकोसिस्टम में नए मानक स्थापित करने के VRO Hospitality के मिशन को मजबूत करेगा. यह निवेश इसके संचालन के विस्तार को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ावा देगा, प्रोडक्ट डेवलपमेंट में तेजी लाएगा और उद्योग में एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में इसकी स्थिति को और मजबूत करेगा.

VRO Hospitality के को-फाउंडर और सीईओ, डॉन थॉमस ने कहा, "हम इस परिवर्तनकारी यात्रा पर आगे बढ़ते हुए अपने निवेशकों के निरंतर समर्थन और विश्वास से रोमांचित हैं. यह फंडिंग राउंड VRO Hospitality के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है."

निवेश पर टिप्पणी करते हुए, Gruhas के अभिजीत पई ने कहा, “कोविड के बाद आतिथ्य क्षेत्र में तेजी से वृद्धि देखी गई है और यह सही भी है कि VRO Hospitality ने भारत के प्रमुख बाजारों में विस्तार किया है. यह निवेश VRO Hospitality को विकास में तेजी लाने, इसकी पहुंच का विस्तार करने और डाइनिंग सेक्टर में एक प्रतिष्ठित ब्रांड और डिसर्प्टर के रूप में अपनी स्थिति को और मजबूत करने में मदद करेगा.

VRO Hospitality के पास बेंगलुरु, मुंबई, गोवा, कोच्चि, कोलकाता, हैदराबाद और ऊटी में कुछ महंगे लाउंज और रेस्तरां हैं. इसके कुछ ब्रांडों में बदमाश, मिराज, प्लान बी, ताकी ताकी, लॉस कैवोस, कैफे नॉयर, वन नाइट इन बैंकॉक, टाइकून, हैंगओवर और नेवरमाइंड शामिल हैं. वीआरओ राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विस्तार अभियान पर है.

Montage of TechSparks Mumbai Sponsors