लॉकडाउन के बीच में रिलीज़ हुई इन वेब सिरीज़ को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है

  • +0
Share on
close
  • +0
Share on
close
Share on
close

लॉकडाउन के साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर यूजर्स अधिक इंगेज हो रहे हैं, वहीं ये ओटीटी प्लेटफॉर्म्स अब लगातार नई वेब सिरीज़ और फिल्में रिलीज़ कर रहे हैं।

लॉकडाउन के दौरान यूजर्स ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की तरफ रुख कर रहे हैं।

लॉकडाउन के दौरान यूजर्स ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की तरफ रुख कर रहे हैं।



कोरोना वायरस के चलते लागू हुए देशव्यापी लॉकडाउन ने भले आपको घर पर रहने को मजबूर कर दिया हो, लेकिन इसी लॉकडाउन के दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म ने एक से बढ़कर एक धाकड़ वेब सिरीज़ रिलीज़ कर आपका मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। गौरतलब है कि लॉकडाउन के साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर ट्रैफिक तेजी से बढ़ा है, जिसे सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स भुनाना भी चाह रहे हैं।


हम आपके सामने ऐसी ही धाकड़ वेब सिरीज़ रख रहे हैं, जिन्हे अगर आपने अभी तक भी नहीं देखा है तो आप इन्हे देखकर अच्छा टाइमपास कर सकते हैं।

पंचायत

(चित्र: प्राइम वीडियो)

(चित्र: प्राइम वीडियो)



पंचायत ने अपनी रिलीज़ के साथ ही लोगों के बीच जमकर चर्चा बटोरना शुरू कर दिया था। सिरीज़ में मुख्य भूमिका टीवीएफ़ फेम जितेंद्र कुमार उर्फ जीतू ने निभाई है। जीतू का किरदार अभिषेक त्रिपाठी पंचायत सचिव पद पर एक गाँव तैनता है। वह अपनी नौकरी पसंद नहीं करता है और जल्द कैट परीक्षा क्लियर कर अच्छे कॉलेज से एमबीए करना चाहता है।


इस सिरीज़ के साथ सामने आने वाले घटनाक्रम आपको इसके साथ बांधे रखेंगी। सिरीज़ को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया था, जिसका निर्माण टीवीएफ़ द्वारा किया गया है। सिरीज़ को जिस ढंग से लिखा गया है वो कबीले तारीफ है।

हसमुख

(चित्र: नेटफ्लिक्स)

(चित्र: नेटफ्लिक्स)



नेटफ्लिक्स पर लॉकडाउन के बीच रिलीज़ हुई हसमुख को लोगों ने खूब सराहा है। सिरीज़ के जरिये मशहूर कमेडियन वीर दास लंबे समय बाद फिक्शन की तरफ वापसी कर रहे हैं, हालांकि उनका किरदार इस सिरीज़ में भी स्टैंडअप कॉमिक ही है। 10 एपिसोड की यह सिरीज़ थ्रिल से भरी हुई है, जिसे बेझिझक वन टाइम वाच कहा जा सकता है।


नेटफ्लिक्स ने इसे 17 अप्रैल को रिलीज़ किया था, जिसका निर्देशन निखिल गोन्साल्विस ने किया है। वीर दास के अलावा ‘जिमी द मेकर’ का किरदार निभा रहे रणवीर शौरी और रवि किशन के किरदार भी आपको काफी पसंद आएंगे।



इल्लीगल

(चित्र: वूट सेलेक्ट)

(चित्र: वूट सेलेक्ट)



इल्लीगल ओओटी प्लेटफॉर्म वूट पर रिलीज़ हुई कोर्ट रूम ड्रामा वेब सिरीज़ है, जिसमें निहारिका का मुख्य किरदार नेहा शर्मा निभा रही हैं, जो देश के बड़े लॉ कॉलेज से पढ़ कर आई हैं और भारतीय कानून व्यवस्था को बदलना चाहती हैं। सिरीज़ में पीयूष मिश्रा का किरदार भी आपका ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहता है।


यह सिरीज़ कै सेंसिटिव टॉपिक पर भी बात करती है जैसे- कॉनसेन्सुअल सेक्स, मर्सी किलिंग और पुलिस का अत्याचार। आईएमडीबी पर 7.7 रेटिंग के साथ इसे वन टाइम वाच की श्रेणी में आराम से रखा जा सकता है।

 पाताल लोक

(चित्र: प्राइम वीडियो)

(चित्र: प्राइम वीडियो)



अमेज़न पर रिलीज़ हुई वेब सिरीज़ ‘पाताल लोक’ सस्पेंस और थ्रिल का एक भरपूर पैकेज है। इस वेब सिरीज़ को अनुष्का शर्मा ने प्रोड्यूस किया है, जिसमें मुख्य किरदार जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी, नीरज काबी और गुल पनाग ने निभाए हैं। इस सिरीज़ को इसके ट्रेलर लांच के समय से जबरदस्त रिसपॉन्स मिला था।


‘पाताल लोक’ की कहानी चार किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनहे एक बड़े पत्रकार की हत्या के प्रयास के जुर्म में पकड़ा गया है और इस केस को सुलझाने की ज़िम्मेदारी मिलती है पुलिस ऑफिसर हाथीराम चौधरी को, जो किरदार निभा रहे हैं जयदीप अहलावत। अगर आपने अभी तक ये सिरीज़ नहीं देखी है तो आप फौरन इसे देख डालें।


Want to make your startup journey smooth? YS Education brings a comprehensive Funding and Startup Course. Learn from India's top investors and entrepreneurs. Click here to know more.

  • +0
Share on
close
  • +0
Share on
close
Share on
close

Our Partner Events

Hustle across India