भारत के साथ-साथ जीता यह पति, पत्नी ने हारी बर्तन साफ करने की मजेदार शर्त

By yourstory हिन्दी
February 23, 2020, Updated on : Sun Feb 23 2020 12:34:12 GMT+0000
भारत के साथ-साथ जीता यह पति, पत्नी ने हारी बर्तन साफ करने की मजेदार शर्त
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

शुक्रवार 21 फरवरी से महिला टी-20 वर्ल्डकप का आगाज हो गया। पहले मैच में भारतीय टीम की भिड़ंत ऑस्ट्रेलिया से हुई। भारतीय टीम ने विश्वकप का आगाज जीत से किया। मैच में कई चीजें हुईं लेकिन सबसे इंट्रेस्टिंग रही मैच के दौरान दर्शक दीर्घा में बैठे कपल की एक शर्त। शर्त ऐसी कि अब वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई। पूरा मामला यहां जानिए...


k

फोटो क्रेडिट: ZeeNews



दरअसल भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान दर्शकदीर्घा में एक कपल बैठा था। दोनों के बीच शर्त लगी थी कि घर जाकर बर्तन कौन साफ करेगा? महिला और पुरुष, दोनों ने अपने हाथ में एक-एक प्लाकार्ड यानी कि पोस्टर पकड़ा हुआ था। जहां महिला ऑस्ट्रेलिया के समर्थन में थी तो वहीं पुरुष भारत के समर्थन में। 


महिला के पोस्टर पर लिखा था कि अगर ऑस्ट्रेलिया जीतेगी तो बर्तन पति साफ करेंगे और पुरुष के पोस्टर पर लिखा था कि अगर इंडिया जीतेगी तो पत्नी बर्तन साफ करेगी। इस मजेदार तस्वीर को आईसीसी ने अपने इंस्टाग्राम चैनल पर पोस्ट किया। आईसीसी ने लिखा, 'आपको क्या लगता है, आज रात में बर्तन कौन साफ कर रहा है?' आप भी देखिए...


जितनी मजेदार यह तस्वीर थी, उतने ही मजेदार इस पर आए कॉमेंट्स थे। इस पर लोगों ने कई मजेदार कॉमेंट किए। एक शख्स ने लिखा कि रात में बर्तन कोई नहीं धोएगा क्योंकि दोनों ही होटल में खाना खाएंगे। एक शख्स ने लिखा कि शर्त भले ही पत्नी हार गई हो लेकिन बीवी के आगे पति को ही बर्तन धोने पड़ेंगे। मैच के नतीजे से पता चल गया कि रात में बर्तन किसने साफ किए होंगे।


बात करें मैच की तो भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 17 रन से हराकर मैच में जीत दर्ज की। मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 132 रन बनाए। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम 19.5 ओवर में 115 रनों पर ऑलआउट हो गई। भारत की ओर से मैच में लेग स्पिनर पूनम यादव ने 4 ओवर में 19 रन देकर 4 विकेट चटकाए। उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। 


Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close