Attentive Inc ने सीरीज A फंडिंग राउंड में जुटाए 7 मिलियन डॉलर

ताजा फंडिंग राउंड कंपनी के निरंतर प्रोडक्ट डेवलपमेंट को बढ़ावा देगा और इसकी सेल्स, मार्केटिंग और ग्राहक सफलता पहल को बढ़ावा देगा.

Attentive Inc ने सीरीज A फंडिंग राउंड में जुटाए 7 मिलियन डॉलर

Thursday February 08, 2024,

2 min Read

आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस पर काम करने वाले SaaS स्टार्टअप Attentive Inc ने Vertex Ventures SEA & India की अगुवाई में 7 मिलियन डॉलर जुटाए हैं. इस सीरीज ए फंडिंग राउंड में मौजूदा निवेशकों, Peak XV Partners, और InfoEdge Ventures ने भी भाग लिया. Tenacity Ventures द्वितीयक निवेश के माध्यम से कैप टेबल में भी शामिल होंगे.

ताजा फंडिंग राउंड कंपनी के निरंतर प्रोडक्ट डेवलपमेंट को बढ़ावा देगा और इसकी सेल्स, मार्केटिंग और ग्राहक सफलता पहल को बढ़ावा देगा.

Attentive 200 अरब डॉलर से अधिक की आउटडोर सर्विस इंडस्ट्री के लिए अपनी तरह का पहला AI-बेस्ड सेल्स ऑटोमेशन प्लेटफॉर्म प्रदान करता है, जिसका उपयोग 500 से अधिक कंपनियों द्वारा किया जाता है, जिसमें अमेरिका की सबसे बड़ी वाणिज्यिक भूनिर्माण कंपनियां भी शामिल हैं. अपने पिछले फंडिंग राउंड के बाद से, Attentive ने अपने विकास पथ को जारी रखा है और दो और नए प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं.

Attentive के को-फाउंडर और सीईओ शिव धवन ने कहा, “हमारा मिशन कंस्ट्रक्शन और आउटडोर सर्विस इंडस्ट्रीज के लिए पसंदीदा टेक्नोलॉजी पार्टनर बनना है. हमारे AI-संचालित समाधानों के साथ, ये सेक्टर पुराने मैनुअल वर्कफ़्लो को ऑटोमेट कर सकते हैं और प्रोडक्टिविटी में शानदार वृद्धि का अनुभव कर सकते हैं. यह फंडिंग इस मिशन के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है, और हम Automeasure, Accelerate, और Beam AI जैसे अपने समाधानों को नई ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए उत्साहित हैं."

Vertex Ventures SEA & India के सीनियर एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर, निखिल मारवाहा ने कहा, “Attentive की लेटेस्ट टेक्नोलॉजी आउटडोर फील्ड सर्विसेज और कंस्ट्रक्शन जैसे पुरानी अर्थव्यवस्था वाले उद्योगों के मुद्दे हल करने के लिए विजन AI का लाभ उठाती है. इन क्षेत्रों के संगठन टेक्नोलॉजी समाधानों के भूखे हैं जो उनके व्यवसायों में दक्षता में काफी सुधार कर सकते हैं. शिव और उनकी टीम ने अपने ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए जबरदस्त प्रतिबद्धता प्रदर्शित की है और जब हमने उनके ग्राहकों से बात की तो उनकी खुशी स्पष्ट थी."

Montage of TechSparks Mumbai Sponsors