अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या ने महिलाओं की स्थिति पर दी दमदार स्पीच, देखें वीडियो

By Priyanshu Dwivedi
December 24, 2019, Updated on : Tue Dec 24 2019 10:44:13 GMT+0000
अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या ने महिलाओं की स्थिति पर दी दमदार स्पीच, देखें वीडियो
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कि पोती आराध्या बच्चन ने अपने स्कूल के वार्षिकोत्सव के दौरान महिलाओं की स्थिति के ऊपर एक दमदार स्पीच दी है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। अमिताभ बच्चन ने इस स्पीच के बाद अपनी पोती पर गर्व जाहिर किया है।

aradhya

सदी के महानायक के नाम से मशहूर बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन समेत उनके पूरे परिवार के लिए वो गर्व का पल आया, जब उनकी पोती आराध्या ने अपने स्कूल फंक्शन में महिलाओं के ऊपर एक जोरदार स्पीच दी।


आराध्या का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें आराध्या कह रही हैं,

“मैं कन्या हूँ, मैं एक सपना हूँ, सपना नए युग का। हम एक नई दुनिया में जगेंगे, एक दुनिया जहां मैं सुरक्षित रह सकूँगी, मुझे प्यार मिलेगा, मुझे सम्मान मिलेगा, एक दुनिया जहां मेरी आवाज़ को अहंकार की अज्ञानता के तले नहीं दबाया जाएगा, बल्कि ज्ञान की समझ के साथ सुना जाएगा। एक दुनिया जहां ज्ञान जिंदगी की किताब से आयेगा और मानवता की नदी में स्वतंत्र रूप से बहेगा।”

यह वार्षिक कार्यक्रम धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित हुआ था। इस स्कूल को नीता अंबानी संचालित करती हैं, जिसमें अधिकतर बॉलीवुड सितारों के बच्चे पढ़ते हैं।


आराध्या की इस दमदार स्पीच के समय अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन, स्वेता बच्चन नन्दा के साथ ही आराध्या की नानी वृन्दा राय समेत पूरा बच्चन परिवार वहाँ मौजूद था।


जब आराध्या अपनी दमदार स्पीच दे रही थीं, उस समय अभिषेक और ऐश्वर्या भी इन पलों को अपने फोन के कैमरे में कैद कर रहे थे।


आराध्या ने इस परफॉर्मेंस के दौरान ट्रेडिशनल लुक धारण किया था। वीडियो में आराध्या साड़ी के साथ माथे पर बिंदी लगाए हुए नज़र आ रही हैं।


आराध्या की इस परफॉर्मेंस के बाद पूरा परिवार उन पर गर्व कर रहा है। आराध्या के दादा अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती की इस परफॉर्मेंस पर ट्वीट करते हुए लिखा है, सबसे शानदार पल और आवाज .. बच्ची की .. आराध्या की, मेरी अपनी

धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के बड़े सितारे पहुंचे थे, जिनमे बच्चन परिवार के साथ शाह रुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान के साथ ही लारा दत्ता और करिश्मा कपूर जैसी हस्तियाँ पहुंची थीं।


गौरतलब है कि आराध्या के अलावा, शाह रुख खान के बेटे अबराम भी धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते हैं।



Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close