इस साल एशिया की सबसे सेक्सिएस्ट महिला बनीं आलिया भट्ट, पुरुषों में ऋतिक रोशन ने मारी बाजी

By yourstory हिन्दी
December 16, 2019, Updated on : Mon Dec 16 2019 12:03:51 GMT+0000
इस साल एशिया की सबसे सेक्सिएस्ट महिला बनीं आलिया भट्ट, पुरुषों में ऋतिक रोशन ने मारी बाजी
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

आलिया भट्ट इस साल एशिया की सबसे सेक्सिएस्ट महिला बनी हैं। ब्रिटेन के साप्ताहिक अखबार के ऑनलाइन वोटिंग सर्वे में यह बात सामने आई है। आलिया ने दीपिका पादुकोण को पछाड़कर खिताब पर कब्जा जमाया है। दीपिका पादुकोण जो कि पिछले साल पहले नंबर पर थीं, इस साल उन्हें दूसरा स्थान मिला है, हालांकि दीपिका के सिर पर इस दशक की सबसे खूबसूरत महिला होने का खिताब सजा है।

a

आलिया भट्ट एक साल एशिया की सबसे सेक्सिएस्ट महिला चुनी गई हैं, जबकि पिछले साल इस लिस्ट में टॉप पर रहीं दीपिका को इस बार दूसरे स्थान पर आ गयी हैं। वहीं पुरुषों की लिस्ट में ऋतिक रोशन ने पहले स्थान पर कब्जा जमाया है। इस लिस्ट में पाकिस्तान की माहिरा खान और महविश हयात का नाम भी शामिल है।


यह सर्वे लंदन की Eastern Eye नाम के साप्ताहिक अखबार ने करवाया था। अखबार ने आलिया के बारे में लिखा कि पहली बार लिस्ट में पहले नंबर पर आईं आलिया के लिए यह साल एक ड्रीम इयर रहा है। इस साल उन्होंने ऐक्टिंग अवॉर्ड तो जीते ही हैं, साथ में उनकी ऐक्टिंग वाली गली बॉय को भी ऑस्कर 2020 में भारत की ओर से आधिकारिक एंट्री मिली है।


अखबार के एंटरटेन्मेंट एडिटर ए. नजीर ने कहा,


'इस समय आलिया भट्ट से बड़ा स्टार कोई नहीं है और अगले दशक में हिंदी सिनेमा पर राज करने से उन्हें कोई नहीं रोक सकेगा। एक फिल्मी स्टार से अधिक वह एक महिला शक्ति का प्रतीक बन चुकी हैं।'


इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर भारतीय टीवी सीरियल्स की पहचान बन चुकीं हिना खान, चौथे पर पाकिस्तान की ऐक्ट्रेस और शाहरुख खाने के साथ अपने बॉलिवुड करियर की शुरुआत करने वाली माहिरा खान को जगह मिली है।


इस सम्मान के बाद आलिया ने कहा,


'उन सभी का धन्यवाद जिन्होंने मुझे वोट किया। मेरा हमेशा से मानना है कि असली सुंदरता बाहर दिखने वाली सुंदरता से कहीं ज्यादा होती है और यही सबसे ज्यादा मायने रखती है। हम बूढ़े होंगे तो हमारा रूप बदल जाएगा लेकिन एक अच्छा दिल ही आपको हमेशा सुंदर रखता है और हम सबको इसी पर ध्यान देना चाहिए।'  

वहीं अगर पुरुषों की बात करें तो ऋतिक रोशन साल 2019 में एशिया के सबसे सेक्सी पुरुष और इस दशक के सबसे सेक्सी पुरुष बने हैं।


इस सम्मान के बाद ऋतिक रोशन ने कहा,


'मैं उन सभी का शुक्रिया करता हूं जो ऐसा महसूस करते हैं और जिन्होंने मेरे लिए वोट किया। मैं खुश हूं लेकिन जानता हूं कि यह कोई बड़ा अचीवमेंट नहीं है। किसी व्यक्ति का लुक कोई बड़ी बात नहीं है। मैं किसी व्यक्ति के बारे उसके लुक से राय नहीं बनाता।'


पुरुषों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर शाहिद कपूर, तीसरे पर टीवी ऐक्टर विवियन डीसेना, चौथे पर टाइगर श्रॉफ और पांचवे पर पॉप स्टार जयान मलिक को रखा गया है।


ये हैं साल 2019 में एशिया की सबसे सेक्सिएस्ट महिलाएं

1- आलिया भट्ट

2- दीपिका पादुकोण

3- हिना खान

4- माहिरा खान

5- सुरभि चांदना

6- कैटरीना कैफ

7- शिवांगी जोशी

8- निया शर्मा

9- मेहविश हयात

10- प्रियंका चोपड़ा


Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close