दीप-वीर की शादी का राजस्थान पुलिस ने किया सही इस्तेमाल, ऐसे किया वोटरों को जागरूक

दीप-वीर की शादी का राजस्थान पुलिस ने किया सही इस्तेमाल, ऐसे किया वोटरों को जागरूक

Monday November 19, 2018,

2 min Read

दरअसल कुछ ही दिनों में होने वाले विधानसभा चुनावों में मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए दीपिका पादुकोण के फोटो का सहारा लिया जा रहा है।

राजस्थान पुलिस ने इस तस्वीर का किया इस्तेमाल

राजस्थान पुलिस ने इस तस्वीर का किया इस्तेमाल


हाल ही में हुई रणवीर-दीपिका की शादी की चर्चाएं हर तरफ हैं, ऐसे में राजस्थान के मतदाताओं को वोट के लिए जागरूक करना अच्छा आइडिया साबित हो सकता है।

बॉलिवुड की नई शादीशुदा जोड़ी रणवीर और दीपिका इन दिनों अपनी शादी की वजह से सुर्खियों में है। दोनों ऐक्टर्स के फैन्स इस शादी से बेहद खुश और उत्साहित हैं। राजस्थान पुलिस भी इस मौके का पूरा फायदा उठाने से नहीं चूक रही है। दरअसल कुछ ही दिनों में होने वाले विधानसभा चुनावों में मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए दीपिका पादुकोण के फोटो का सहारा लिया जा रहा है। राजस्थान पुलिस ने दीपिका पादुकोण की फिल्म 'ओम शांति ओम' के एक फेमस डायलॉग का सहारा लिया है।

पुलिस के सोशल मीडिया डिपार्टमेंट द्वारा दीपिका की एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की गई जिसमें लिखा है, 'याद है ओम शांति ओम का वो एक चुटकी वाला डायलॉग? एक चुटकी सिन्दूर की कीमत रमेश बाबू जाने या न जाने पर हमारे वोटर्स जानते हैं कि डिमॉक्रसी की शान होता है 1 वोट, वोटर्स का अधिकार होता है 1 वोट। 7 दिसंबर मतदान अवश्य करें।' उस फिल्म में दीपिका का एक डायलॉग था जिसमें वे कहती हैं, 'एक चुटकी सिंदूर की कीमत तुम क्या जानो रमेश बाबू।'

राजस्थान पुलिस ने कैप्शन में लिखा, 'एक सिंदूर और वोट दोनों की कीमत जानते हैं हम।' दरअसल हाल ही में हुई रणवीर-दीपिका की शादी की चर्चाएं हर तरफ हैं, ऐसे में राजस्थान के मतदाताओं को वोट के लिए जागरूक करना अच्छा आइडिया साबित हो सकता है। राजस्थान में चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं और लगभग सभी पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। राज्य में 200 सीटों के लिए 7 दिसंबर को मतदान होगा। मतगणना 11 दिसंबर को होगी।

यह भी पढ़ें: आईएएस अधिकारी ने सरकारी अस्पताल में पत्नी का प्रसव करा पेश की मिसाल