Centuary Mattress ने बैडमिंटन स्‍टार पीवी सिंधु को बनाया अपना ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर

सेंचुरी ने हाल ही में जेल लैटेक्‍स, ए-राइज़ और विस्‍कोपीडिक मैट्रेसेस पेश की है, जिसका उद्देश्य लोगों के सोने का तरीका बदलना है. इसके साथ, यह मैट्रेस ब्राण्‍ड परम्परागत जेल टेक्‍नोलॉजी से कॉपर जेल टेक्‍नोलॉजी में बदलाव करने में इंडस्ट्री लीडर बन कर उभरा है.

Centuary Mattress ने बैडमिंटन स्‍टार पीवी सिंधु को बनाया अपना ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर

Wednesday August 30, 2023,

3 min Read

भारत के सबसे तेजी से बढ़ रहे मैट्रेस ब्राण्‍ड में से एक सेंचुरी मैट्रेस ने प्रशंसित बैडमिंटन सेंसेशन पीवी सिंधु को अपना ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर बनाने की घोषणा की है. यह साझेदारी हैदराबाद के दो चैम्पियंस, जिसमें से एक बैडमिंटन कोर्ट में अपनी कुशलता के लिये और दूसरा अच्‍छी नींद एवं आराम देने की विशेषज्ञता के लिए मशहूर है - के संयोजन का प्रतीक है.

कोर्ट के बाहर अपनी इस नई भूमिका में पीवी सिंधु सेंचुरी के अभिनव उत्‍पादों के इस्‍तेमाल से तंदुरुस्‍ती और सेहत के लिये सही मैट्रेस के महत्‍व के बारे में बतायेंगी. पद्म भूषण से सम्मानित और सबसे ज्‍यादा अलंकृत बैडमिंटन खिलाड़ी के रूप में सिन्धु की राष्ट्रीय लोकप्रियता से सेंचुरी ब्रैंड को देश के विभिन्न भागों तक पहुँचने में मदद मिलेगी.

सेंचुरी ने हाल ही में जेल लैटेक्‍स, ए-राइज़ और विस्‍कोपीडिक मैट्रेसेस पेश की है, जिसका उद्देश्य लोगों के सोने का तरीका बदलना है. इसके साथ, यह मैट्रेस ब्राण्‍ड परम्परागत जेल टेक्‍नोलॉजी से कॉपर जेल टेक्‍नोलॉजी में बदलाव करने में इंडस्ट्री लीडर बन कर उभरा है. नई कॉपर जेल टेक्‍नोलॉजी सूजनरोधी गुणों से लैस है, जो शरीर को दबाव से राहत पहुँचाते हैं. यह टेक्नोलॉजी मैट्रेस की सतह पर शरीर की उष्मा को न्यूनतम करती है. इसकी अद्तिवितीय खूबियों के कारण ग्राहकों को रात में अच्छी नींद आती है.

सेंचुरी मैट्रेस के कार्यकारी निदेशक, उत्‍तम मालानी ने कहा कि, “हमें अपनी नई ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर के रूप में पीवी सिंधु का सेंचुरी परिवार में स्‍वागत करते हुए गर्व का अनुभव कर रहे हैं. उत्‍कृष्‍टता एवं समर्पण के साझा मूल्‍यों के माध्यम से सेंचुरी के लिये सिंधु बिलकुल उपयुक्त हैं. सेंचुरी भारत का नींद विशेषज्ञ है, जबकि सिंधु भारत की निर्विवाद खेल विशेषज्ञ हैं और उनकी उपलब्धियाँ खुद उनकी गवाही देती हैं. हमें सिंधु जैसी चैम्पियन से जुड़ कर खुशी हो रही है और इस गठजोड़ के माध्‍यम से हम अपने अभिनव उत्‍पादों तथा ज्ञानवर्द्धक विज्ञापनों के साथ सभी लोगों तक पहुँचने की आशा करते हैं."

भारत के सफलतम खिलाडि़यों में से एक, पद्म भूषण से सम्मानित पीवी सिंधु ने कहा कि, “सेंचुरी मैट्रेस के साथ जुड़ना मेरे लिये एक रोमांचक कदम है. नींद के लिये नवीन समाधानों के प्रति उनका समर्पण आराम के महत्‍व के प्रति मेरे विश्‍वास के बिलकुल अनुरूप हैं. जिस प्रकार सफलता के लिये कठोर प्रशिक्षण आवश्‍यक है, उसी तरह नई ऊर्जा के लिए सही मैट्रेस पर रात में अच्‍छी नींद भी आवश्यक है. मैं सेंचुरी की यात्रा में शामिल होकर अत्यंत उत्साहित हूँ और सर्वांगीण स्‍वास्‍थ्‍य के लिये उनके सेहतमंद स्‍लीप सॉल्‍यूशंस की हिमायत करती हूँ."

सेंचुरी मैट्रेसेस ने 18 राज्‍यों में 4500 से ज्‍यादा डीलरों और 450 से अधिक एक्‍सक्‍लूसिव ब्राण्‍ड स्‍टोर्स के साथ देश में मजबूत उपस्थिति दर्ज की है. हैदराबाद और भुवनेश्‍वर में इसके विनिर्माण संयंत्र हैं. साथ ही, पुणे, बेंगलुरु, वारंगल, विज़ाग, विजयवाड़ा, कुर्नूल, और संबलपुर में कंपनी द्वारा परिचालित बिक्री डिपो तथा सम्पूर्ण दक्षिण, पूर्वी और पश्चिम भारत में बिक्री कार्यालय हैं.


Edited by रविकांत पारीक