दीया मिर्जा बनीं ऑर्गेनिक बेबी वियर ब्रांड Greendigo में इन्वेस्टर और ब्रांड एम्बेसडर

By रविकांत पारीक
September 26, 2022, Updated on : Mon Sep 26 2022 11:46:37 GMT+0000
दीया मिर्जा बनीं ऑर्गेनिक बेबी वियर ब्रांड Greendigo में इन्वेस्टर और ब्रांड एम्बेसडर
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

दीया मिर्जा, जोकि एक्टर होने के साथ ही प्रोड्यूसर, संयुक्त राष्ट्र एंवायरमेंट गुडविल एंबेसडर, संयुक्त राष्ट्र सेक्रेटरी जनरल एडवोकेट फॉर सस्टनेबेलिटी गोल्स, ग्लोबल एंबेसडर इंटरनेशनल फंड फॉर एनिमल वेलफेयर (IFAW) हैं, ने ऑर्गेनिक बेबी वियर ब्रांड Greendigo के साथ स्ट्रैटेजिक पार्टनरशिप की है.


Greendigo अनूठे, पूरी तरह से कार्बन-न्यूट्रल कपड़े बनाता है जो ऑर्गेनिक मैटेरियल और सस्टेनेबल मैन्युफैक्चरिंग तकनीक के साथ फंक्शनल डिजाइनों को मिलाकर बच्चों और वयस्कों दोनों को पसंद आते हैं. दीया बतौर स्ट्रैटेजिक इन्वेस्टर और ब्रांड एंबेसडर इस कंपनी में शामिल हुई हैं. क्योंकि उनका मानना है कि यह सिद्धांत उनकी अपनी पर्यावरण के अनुकूल और पर्यावरण के प्रति जागरूक जीवन शैली के साथ पूरी तरह से मेल खाता है.


Greendigo की को-फाउंडर बरखा भटनागर दास कहती हैं, "हम बहु-आयामी क्षमता में दीया को लेकर रोमांचित हैं. बतौर ब्रांड एंबेसडर, दीया भरोसेमंद, विश्वसनीय और सफल हैं, हमें इसमें कोई संदेह नहीं है कि हमारा संदेश दूर-दूर तक पहुंचेगा.”


इस पार्टनरशिप के साथ, ग्रीनडिगो बच्चों के लिए खास तरह के कपड़े बनाने, जहरीले रसायनों के नकारात्मक परिणामों के बारे में जागरूकता फैलाने का इरादा रखता है. आराम, गुणवत्ता, सुरक्षा, फंक्शनलिटी और खूबसूरती को प्राथमिकता देने वाले ऑर्गेनिक कपड़े और नर्सरी की बुनियादी बातों के प्रति जागरूक परिवर्तन को बढ़ावा देने के लिए, ग्रीनडिगो विभिन्न चैनलों में दीया मिर्जा की व्यापक पहुंच का लाभ उठाने का भी इरादा रखता है.


Greendigo की को-फाउंडर मेघना किशोर बताती हैं, "हमारे लिए हमारे बच्चों की भलाई और स्वास्थ्य से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है. इसलिए, हम उन अनूठी चुनौतियों को समझने में बहुत समय व्यतीत करते हैं जो नए माता-पिता को स्थिरता, सुरक्षा और आराम की जांच करते समय सामना करना पड़ता है."


स्ट्रैटेजिक पार्टनरशिप के बारे में बात करते हुए, दीया मिर्जा ने कहा, “मेरा मानना है कि हमारे बच्चों का भविष्य सीधे तौर पर उन विकल्पों पर निर्भर करता है जो हम आज माता-पिता के रूप में करते हैं. Greendigo के बारे में मुझे जो सबसे ज्यादा पसंद है, वह यह है कि यह मेरे साथ एक माता-पिता और धरती के रक्षक की भूमिका निभाता है. मैं लंबे समय से धरती की रक्षा के लिए बोल रही हूं लेकिन एक बच्चे की परवरिश ने मुझे पर्यावरण की भलाई सुनिश्चित करने के लिए और भी दृढ़ बना दिया है. यही कारण है कि मैं एक ऐसे ब्रांड का समर्थन करने में बहुत खुश और गर्व महसूस कर रही हूं जो अपने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रमाणित उत्पादों, प्लास्टिक मुक्त पैकेजिंग, शून्य कार्बन उत्सर्जन संचालन और सभी 17 संयुक्त राष्ट्र एसडीजी के साथ धरती मां की रक्षा करने के मेरे मिशन को साझा करता है. मुझे लगता है कि कार्रवाई शब्दों से ज्यादा मायने रखती है और Greendigo भी इस विश्वास को साझा करता है."


जैसा कि दीया कहती हैं, "हमारी मान्यताएं और मूल्य मेल खाते हैं और साथ में हम बेबी वियर इंडस्ट्री के दायरे और क्षमता का विस्तार करना चाहते हैं."


Greendigo ने रमेश बाफना को स्ट्रैटेजिक एडवाइजर और स्टेकहोल्डर के रूप में भी शामिल किया है. Myntra और Flipkart में सी-सूट सदस्य के रूप में फाइनेंस और बिजेनेस से जुड़े शानदार अनुभव के साथ, बाफना बिजनेस को बढ़ाने की स्ट्रैटेजि पर मेनेजमेंट को सलाह देंगे.

हमारे दैनिक समाचार पत्र के लिए साइन अप करें