Factors.ai ने प्री-सीरीज़ ए फंडिंग राउंड में जुटाए 3.6 मिलियन डॉलर

अपने अनूठे मूल्य प्रस्ताव के साथ, Factors.ai यूनिक अकाउंट इंटेलीजेंस, व्यक्तिगत खातों और पूरे सेल्स फ़नल के लिए मजबूत विश्लेषण और सटीक रेवेन्यू एट्रिब्यूशन मुहैया करता है.

B2B विजिटर इंटेलिजेंस, अकाउंट एनालिटिक्स और रेवेन्यू एट्रिब्यूशन प्लेटफॉर्म Factors.AI ने Stellaris Venture Partners के नेतृत्व में प्री-सीरीज़ ए फंडिंग राउंड में 3.6 मिलियन डॉलर जुटाए हैं. इस राुंड में मौजूदा निवेशकों - Elevation Capital और Emergent Ventures की भागीदारी भी देखी गई. प्रमुख एंजल निवेशकों - क्रिस रुडीग्रैप (Sendoso), दीपक आंचला और संजय किनी (6Sense), कृष मन्त्रप्रगदा (Seismic), अर्जुन पिल्लई (Zoominfo), वेट्री वेल्लोर (Ally.io), श्रीधर पेद्दिनेनी (GTM Buddy), खादिम बत्ती (Whatfix), नरेश कुमार अग्रवाल (Traceable), जेन और जस्टिन (Jjellyfish), असीम चंद्रा (Immersa), गुरुपांडियन (SaaS Labs), कन्नन सुरेंद्रन, संजय मनचंदा (Marketing Leader) - ने भी इस राउंड में भाग लिया.

अपने अनूठे मूल्य प्रस्ताव के साथ, Factors.ai यूनिक अकाउंट इंटेलीजेंस, व्यक्तिगत खातों और पूरे सेल्स फ़नल के लिए मजबूत विश्लेषण और सटीक रेवेन्यू एट्रिब्यूशन मुहैया करता है.

फंडिंग पर अपने विचार साझा करते हुए Factors.ai के को-फाउंडर और सीईओ श्रीकृष्ण स्वामीनाथन ने कहा, “हम प्री-सीरीज़ ए फंडिंग में 3.6 मिलियन डॉलर जुटाकर रोमांचित हैं, जो हमारी कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है. Stellaris एक प्रमुख SaaS निवेशक है और हम उनका विश्वास हासिल करने के लिए आभारी हैं. यह फंडिंग B2B गो-टू-मार्केट रणनीतियों में क्रांति लाने और व्यवसायों को असाधारण रूप से बढ़ने के लिए सशक्त बनाने के हमारे मिशन की पुष्टि करती है. अपने उद्योग-अग्रणी समाधानों के साथ, हम कुशल पाइपलाइन तैयार करने की सुविधा, सेल्स और मार्केटिंग के बीच अंतर को पाटने और अपने ग्राहकों को अद्वितीय मूल्य प्रदान करके गहरा प्रभाव डालने के लिए तैयार हैं. आगे देखते हुए, हम लाभप्रदता हासिल करने और अपने ग्राहक आधार का विस्तार करने की योजना बना रहे हैं."

Stellaris Venture Partners के पार्टनर आलोक गोयल ने कहा, “B2B मार्केटिंग तेजी से बढ़ रही है, और मौजूदा एनालिटिक्स और एट्रिब्यूशन समाधान इस बदलाव से निपटने के लिए अपर्याप्त हैं. B2B मार्केटर्स को उनके मार्केटिंग अभियानों में काफी अधिक दक्षता लाने में मदद करने के लिए एक शक्तिशाली समाधान प्रदान करने के लिए फैक्टर्स डेटा और एआई की शक्ति का लाभ उठाता है. श्री, प्रवीण और अरविंद व्यक्तिगत उत्कृष्टता और कार्यात्मक संतुलन के दुर्लभ मिश्रण के साथ एक असाधारण टीम बनाते हैं. हम उनकी यात्रा की शुरुआत में उनके साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं."

यह भी पढ़ें
फैन मोनेटाइजेशन प्लेटफॉर्म ReDesyn ने RTAF की अगुवाई में जुटाए 3.5 करोड़ रुपये