फैन मोनेटाइजेशन प्लेटफॉर्म ReDesyn ने RTAF की अगुवाई में जुटाए 3.5 करोड़ रुपये

Redesyn कंटेंट क्रिएटर्स को अपने स्वयं के ईकॉमर्स स्टोर के माध्यम से ब्रांड, माल और सेवाओं को बेचकर कंटेंट-प्रेन्योर बनने में मदद करता है.

फैन मोनेटाइजेशन प्लेटफॉर्म Redesynने CCD (compulsory convertible debenture) राउंड में 3.5 करोड़ रुपये की फंडिंग जुटाने की घोषणा की है. इस राउंड का नेतृत्व Real Time Angel Fund (RTAF) ने किया, जोकि सेबी (SEBI) रजिस्टर्ड एंजेल फंड है, जो निवेशक मशहूर गायक सुखबीर सिंह के साथ इनोवेटिव स्टार्टअप में शुरुआती चरण के निवेश में माहिर है.

बता दें कि Redesyn कंटेंट क्रिएटर्स को अपने स्वयं के ईकॉमर्स स्टोर के माध्यम से ब्रांड, माल और सेवाओं को बेचकर कंटेंट-प्रेन्योर बनने में मदद करता है.

Redesyn डायनेमिक मार्केटप्लेस मुहैया करके क्रिएटर इकोनॉमी में क्रांतिकारी बदलाव ला रहा है जो कंटेंट क्रिएटर्स को उनके समर्पित प्रशंसक आधार के साथ सहजता से जोड़ता है. इसके इनोवेटिव प्लेटफॉर्म के जरिए क्रिएटर अपनी अनूठी दृष्टि को व्यक्त करने और अपनी क्रिएटिविटी का आसानी से मुद्रीकरण करने की क्षमता हासिल करते हैं. फैशन, ब्यूटी, फिटनेस, इन्फोटेनमेंट और गेमिंग क्रिएटर्स के साथ; Redesyn टूल और इंटीग्रेशन की एक शानदार रेंज प्रदान करता है जो क्रिएटर्स को अपने स्वयं के पेज या स्टोर के माध्यम से विभिन्न प्रकार के प्रोडक्ट्स और सेवाओं को तैयार करने और दुनिया भर में प्रशंसकों को बेचने की सुविधा देता है.

RTAF के सीईओ प्रणय माथुर ने कहा, "हम फैन मर्चेंडाइज स्पेस में कंटेंट क्रिएटर्स को सशक्त बनाने के Redesyn और उसके मिशन का समर्थन करने के लिए रोमांचित हैं. Redesyn का इनोवेटिव प्लेटफॉर्म क्रिएटर इकोनॉमी की उभरती जरूरतों को पूरा करता है और क्रिएटर्स के लिए अपने प्रशंसकों से जुड़ने के नए अवसरों को खोलता है. हमारा मानना है कि यह निवेश उनके विकास को बढ़ावा देगा और जीवंत क्रिएटर इकोसिस्टम की सफलता में योगदान देगा."

Redesyn के सीईओ और को-फाउंडर शिखर वैद्य ने कहा, "हम अपनी यात्रा के अगले चरण की शुरुआत करते हुए रियल टाइम एंजेल फंड (RTAF) के साथ साझेदारी करने को लेकर उत्साहित हैं. यह निवेश हमें अपने प्लेटफ़ॉर्म को और बढ़ाने, अधिक क्रिएटर्स का समर्थन करने और प्रशंसकों को यूनिक, पर्सनलाइज्ड मर्चेंडाइज प्रदान करने के लिए सशक्त बनाएगा जो वास्तव में उनके जुनून का प्रतिनिधित्व करता है. RTAF के समर्थन के साथ, हम क्रिएटर इकोनॉमी में क्रांति लाने की अपनी क्षमता में आश्वस्त हैं."

Redesyn में रियल टाइम एंजेल फंड का निवेश इनोवेटिव स्टार्टअप का समर्थन करने और व्यावसायिक परिदृश्य में सकारात्मक बदलाव लाने के प्रति उनके समर्पण का सच्चा प्रमाण है. क्रिएटर्स को सशक्त बनाकर और प्रशंसक समुदायों की शक्ति को अपनाकर, Redesyn क्रिएटर इकोनॉमी के भविष्य को आकार देने के लिए अच्छी स्थिति में है.

यह भी पढ़ें
फिनटेक स्टार्टअप Efficient Capital Labs ने प्री-सीरीज़ ए राउंड में जुटाए 7 मिलियन डॉलर