[फंडिंग अलर्ट] फिनटेक स्टार्टअप MyShubhLife ने सीरीज बी राउंड में Gojo से जुटाए 100 करोड़ रुपये

आधिकारिक बयान के अनुसार, नए निवेश से MyShubhLife को अपनी NBFC बुक बढ़ाने और अपने सह-उधार भागीदारों के माध्यम से डिस्बर्समेंट में वृद्धि करने में मदद मिलेगी।

Sujata Sangwan

रविकांत पारीक

[फंडिंग अलर्ट] फिनटेक स्टार्टअप MyShubhLife ने सीरीज बी राउंड में Gojo से जुटाए 100 करोड़ रुपये

Monday April 11, 2022,

2 min Read

Datasigns Technologies Private Limited के नेतृत्व वाले फुल स्टैक फाइनेंसियल प्लेटफॉर्म, बेंगलुरु स्थित MyShubhLife ने Gojo & Company, Inc (Gojo), जो एक ग्लोबल इन्वेस्टमेंट होल्डिंग कंपनी है जो उभरते हुए बाजारों और क्षेत्रों में टेक्नोलॉजी-ड्रिवन फाइनेंसियल इनक्लुजन को सक्षम करने पर केंद्रित है, से 100 करोड़ रुपये जुटाए हैं।

आधिकारिक बयान के अनुसार, नए निवेश से MyShubhLife को अपनी NBFC बुक बढ़ाने और अपने सह-उधार भागीदारों के माध्यम से डिस्बर्समेंट में वृद्धि करने में मदद मिलेगी।

MyShubhLife अधिक कॉर्पोरेट और बड़े प्लेटफॉर्म पार्टनरशिप के साथ अपने कारोबार का विस्तार करने, टेक्नोलॉजी में निवेश करने और अगले आधे बिलियन के लिए एक सहज, फाइनेंसियल इनक्लुजन प्रोग्राम की पेशकश करने के लिए अपने टैलेंट पूल का विस्तार करने के लिए फंडिंग का उपयोग करेगा।

MyShubhLife के फाउंडर्स मोनीष आनंद और राहुल शेखर ने एक संयुक्त बयान में कहा, "शुरुआत के बाद से, हमने उधार देने के पहले सिद्धांतों पर ध्यान केंद्रित किया है, और जोखिम प्रबंधन को उचित महत्व दिया है। इस दृष्टिकोण ने हमें महामारी के दौरान अपने ऋण घाटे के प्रबंधन में भी मदद की है। पिछले दो वर्षों में, हम अगले आधे अरब के लिए एक फुल स्टैक लोन और सेविंग्स कंपनी में बदल गए हैं। यह फंडरेज हमारे बिजनेस मॉडल के साथ-साथ हमारे लचीलेपन का भी प्रमाण है।"

MyShubhLife raises Series B round of Rs 100 Cr

Gojo के को-फाउंडर और चीफ़ इन्वेस्टमेंट ऑफिसर संजय गांधी ने कहा, “हम अपने समूह की पहली डिजिटल ऋण देने वाली फर्म MyShubhLife को अपने नौवें भागीदार के रूप में जोड़कर प्रसन्न हैं। MyShubhLife भारत के उन गिने-चुने डिजिटल ऋणदाताओं में से एक है जो वास्तव में अपनी अनूठी साझेदारी संचालित "फिजिटल" दृष्टिकोण के माध्यम से कम सेवा वाले / असेवित ग्राहक वर्ग तक पहुंचते हैं। इस सेगमेंट के लिए उन्होंने जो अंडरराइटिंग और एनालिटिक्स क्षमता बनाई है, वह किसी से पीछे नहीं है और हम इसके विकास में अगली छलांग लगाने के लिए टीम के साथ काम करके खुश हैं।”

Gojo का प्रतिनिधित्व Vertices Partners ने बतौर लीगल एडवाइजर के रूप में किया था। Unitus Capital ने फाइनेंसियल एडवाइजर के रूप में काम किया, जबकि Saakshya Law ने MyShubhLife के लीगल एडवाइजर के रूप में काम किया।

MyShubhLife ने इससे पहले Pravega Ventures, SRI Capital, Saama Capital, BeeNext, Omidyar Network, Flourish Ventures, और Patamar Capital जैसे मार्की सीड और सीरीज ए निवेशकों से करीब 115 करोड़ रुपये जुटाए थे।


Edited by Ranjana Tripathi