[फंडिंग अलर्ट] हेल्थ एंड वेलनेस स्टार्टअप ToothSi ने सीरीज़ ए राउंड में जुटाए 5 मिलियन डॉलर

By Vishal Krishna & रविकांत पारीक
January 09, 2021, Updated on : Mon Jan 11 2021 05:35:00 GMT+0000
[फंडिंग अलर्ट] हेल्थ एंड वेलनेस स्टार्टअप ToothSi ने सीरीज़ ए राउंड में जुटाए 5 मिलियन डॉलर
हेल्थ एंड वेलनेस ब्रांड भारत में 15 से अधिक शहरों में स्केल करने के लिये फंडिंग का उपयोग करेगा, अपने बैकएंड R&D को बढ़ाएगा, और टेक्नोलॉजी में निवेश करेगा।
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

ToothSi, एक हेल्थ एंड वेलनेस ब्रांड जो कि इसकी मूल कंपनी AMPA Orthodontics Pvt Ltd का हिस्सा है, ने सीरीज़ A राउंड में 5 मिलियन डॉलर की फंडिंग जुटाई है।


राउंड में Think Investments - सैन फ्रांसिस्को स्थित हेज फंड, JM Financial के निमेश कंपानी, सिद्धार्थ शाह, API Holdings (Ascent Health) के को-फाउंडर और सीईओ और रमाकांत शर्मा, LivSpace के को-फाउंडर और सीओओ, ने भी भाग लिया।


ऑर्थोडॉन्टिस्ट डॉ. अर्पि मेहता, डॉ. प्रवीण शेट्टी, डॉ. मंजुल जैन और डॉ. अनिरुद्ध काले द्वारा स्थापित, ToothSi एक D2C एलाइनर कंपनी है, जिसने पिछले साल 7,500 से अधिक रोगियों की सेवा की थी, और आने वाले वर्ष में 50,000 से अधिक रोगियों की सेवा करने की योजना है।


मुंबई स्थित स्टार्टअप ने अपना स्किनकेयर ब्रांड SkinnSi भी लॉन्च किया है, जिसका इस्तेमाल मासिक तौर पर 250 से अधिक रोगियों द्वारा किया जा रहा है, और यह साल भर में 10,000 से अधिक रोगियों की सेवा करेगा। कंपनी नई सेवाओं जैसे होम लेजर हेयर रिमूवल प्रोडक्ट भी लॉन्च करेगी। सूत्रों के अनुसार, कंपनी का योगदान मार्जिन सकारात्मक है और यह महीने दर महीने 30 प्रतिशत की दर से बढ़ रहा है।

ToothSi

डॉ. अर्पि मेहता, फाउंडर और सीईओ, ToothSi

कंपनी की फाउंडर और सीईओ डॉ. अर्पि ने कहा:

“हम एक फुल-स्टैक कंपनी हैं जो घर पर सेवा का प्रबंधन करने के लिए हमारी अपनी तकनीक का उपयोग करता है, और परामर्श के लिए डॉक्टरों का एक पैनल है। योजनाकारों की एक विशेषज्ञ टीम होती है, जिनकी अपनी प्रयोगशाला होती है, जो यह सुनिश्चित करती है कि रोगियों को घर पर एक विश्व स्तरीय अनुभव प्राप्त हो। हम किसी भी घर में सौंदर्य और कल्याण सेवाओं के लिए जाना चाहते हैं, जो वैज्ञानिक और चिकित्सा मार्गदर्शन में प्रदान किया जाता है।”


कंपनी का नेतृत्व चार महिलाओं - मनोरी मेहता, शुचिता वाधवा, शताब्दी बनर्जी, और डॉ. जिल चितालिया के समूह द्वारा किया जाएगा, जो आगे की यात्रा करने के लिए फाउंडिंग टीम में शामिल हो गई हैं।


Think Investments के मैनेजिंग पार्टनर शशीन शाह ने कहा: “हम भारत में एक ऐसी श्रेणी बनाने में डॉ. अर्पी और उनकी टीम के नेतृत्व से वास्तव में प्रभावित हैं, जो स्वास्थ्य सेवाओं के साथ संयुक्त तकनीक है और आज भारत की मांग को पूरा करती है। हम उनकी वृद्धि से बेहद प्रभावित हैं और दीर्घकालिक साझेदारी की उम्मीद कर रहे हैं।”