Hiver ने बतौर ऋण Mars Growth Capital से जुटाए 4 मिलियन डॉलर

पैसा मार्केटिंग और सेल्स के प्रयासों को तेज करके Gmail-आधारित ग्राहक सेवा समाधान प्रदाता को रेवेन्यू को डबल करने में मदद करेगा।
Clap Icon0 claps
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Clap Icon0 claps
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

सैन-जोस और बेंगलुरु स्थित Hiver, एक Gmail-बेस्ड कस्टमर सर्विस सॉल्यूशन प्रोवाइडर, ने शुक्रवार को घोषणा की कि उसने सिंगापुर स्थित debt फायनेंसिंग फर्म Mars Growth Capital से debt fund में 4 मिलियन डॉलर जुटाए हैं।


Hiver के सीईओ और को-फाउंडर नीरज रंजन ने कहा: “पिछले साल, हमने अपना ध्यान शेयर्ड इनबॉक्स बाजार से अत्यधिक प्रतिस्पर्धी ग्राहक सेवा हेल्पडेस्क बाजार में स्थानांतरित कर दिया, और हमने एक अत्यधिक सकारात्मक प्रतिक्रिया देखी है। हम इसे जीमेल में वापस लाकर व्यवसायों के लिए ग्राहक सेवा को सरल बनाने में, Hiver के साथ एक विशाल व्यापार अवसर देखते हैं।“


"इस फंडिंग के साथ, हम 2021 और 2022 में अपने ग्राहक आधार और दोहरे राजस्व को बढ़ाने के लिए आक्रामक रूप से अपनी बिक्री और मार्केटिंग प्रयासों पर विस्तार करेंगे।"

क

2012 में स्थापित Google Workspace (पूर्व में G Suite) यूजर्स के लिए बनाया गया था, जो Gmail से ग्राहक सेवा ईमेल पर टीमों को सहयोग करने में मदद करता है। यह ईमेल असाइनमेंट, ट्रैकिंग, ऑटोमेशन, एनालिटिक्स, सर्विस-लेवल एग्रीमेंट्स, और बिजनेस ऑवर बॉक्स के ठीक बाहर जैसे फंक्शंस प्रदान करता है।


30 से अधिक देशों की 1,500 से अधिक कंपनियाँ ग्राहक संचार का प्रबंधन करने के लिए Hiver का उपयोग करती हैं, जिनमें Vacasa, Upwork, AppsFlyer, Flexport, Harvard University और Kiwi.com शामिल हैं।


Mars Growth Capital, Mitsubishi UFJ Financial की कोर बैंकिंग यूनिट, MUFG Bank और Liquidity Capital के बीच एक जॉइंट वेंचर है। यह Asia-Pacific (APAC) क्षेत्र में तेजी से बढ़ते स्टार्टअप्स को कर्ज की सुविधा प्रदान करता है, खासकर ईकॉमर्स और software-as-a-service (SaaS) वर्टिकल के लिए।


निवेश निदेशक Ryutaro Edward Hiroshima ने कहा, "Mars Growth Capital के पास एक अनोखा AI (artificial intelligence) प्लेटफॉर्म है जो APAC ईकॉमर्स और SaaS स्टार्टअप्स के लिए growth debt का समर्थन करता है। Hiver एक बढ़ती हुई कंपनी है जो हमारे AI मॉडल में पूरी तरह से फिट बैठती है।"


2012 में Citrix Startup Accelerator और Paytm के फाउंडर विजय शेखर शर्मा की तरफ से 130,000 डॉलर के ऐंजल फंडिंग के शुरुआती दौर के बाद, Hiver ने वेंचर कैपिटल फर्म Kalaha Capital और Kae Capital से 2018 में $ 4 मिलियन की सीरीज़ ए फंडिंग जुटाई थी।