SaaS स्टार्टअप Ally.io ने सीरीज़ सी राउंड में जुटाए 50 मिलियन डॉलर

Ally.io इस फंडिंग का उपयोग मुख्य रूप से अपने सॉफ़्टवेयर प्लेटफ़ॉर्म के बाज़ार विस्तार के लिए करेगा, जिसने 2020 में 3.3 गुना वृद्धि देखी।
Clap Icon0 claps
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Clap Icon0 claps
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

Ally.io, चेन्नई में टेक्नोलॉजी डेवलपमेंट सेंटर के साथ सिएटल मुख्यालय वाले SaaS स्टार्टअप और Lee Fixel, Tiger Global, और Accel द्वारा समर्थित स्टार्टअप ने सीरीज सी राउंड में 50 मिलियन डॉलर जुटाए हैं।


इस फंडिंग राउंड का नेतृत्व Greenoaks Capital ने किया था। Ally.io के मौजूदा निवेशक - Tiger Global, Madrona Group, Accel, Addition Ventures, Founders’ Co-Op, और Vulcan Capital ने भी इस राउंड में भाग लिया।


तीन साल के इस स्टार्टअप ने अब तक संचयी रूप से 76 मिलियन डॉलर की फंडिंग जुटाई है और अक्टूबर 2019 में इसका सीरीज बी राउंड संपन्न हुआ।


Ally.io ने गोल सेटिंग और व्यावसायिक निष्पादन सॉफ़्टवेयर के स्पेस में या जिसे आमतौर पर ऑब्जेक्टिव्स एंड की रिजल्ट्स (OKR) सेगमेंट के रूप में एक टेक्नोलॉजी प्लेटफ़ॉर्म बनाया गया है।

चेन्नई सेंटर में Ally.io के कर्मचारी

चेन्नई सेंटर में Ally.io के कर्मचारी

YourStory के साथ बातचीत में Ally.io के फाउंडर और CEO वेत्री वेल्लोर ने कहा कि निवेशकों की बहुत अधिक आवक थी और इस लेटेस्ट राउंड की फंडिंग का इस्तेमाल तेजी से विस्तार के लिए किया जाएगा क्योंकि OKR सॉफ्टवेयर की मजबूत मांग है।


Ally.io के अनुसार, इसने 2020 में राजस्व में 3.3 गुना वृद्धि दर्ज की, और Nike, Dropbox, और Slack सहित दुनिया भर में 600 से अधिक ग्राहक हैं।


वेत्री ने कहा, "हम जिस तरह से आधुनिक व्यवसाय ध्यान केंद्रित करने, खुशी लाने में सक्षम हैं, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उनकी टीम जो काम कर रही है उसका उद्देश्य है।"


Ally.io का टेक्नोलॉजी प्लेटफ़ॉर्म कर्मचारियों के प्रदर्शन बेंचमार्क के साथ कंपनी के रणनीतिक उद्देश्य को संरेखित करता है।


वेत्री ने कहा, "हमारा सॉफ्टवेयर रणनीति, व्यवसाय संचालन, लोगों और व्यवसायों की परियोजनाओं को जोड़ता है।"


वेत्री के अनुसार, फंडिंग के नए दौर का उपयोग स्टार्टअप के तेजी से वैश्विक विस्तार के लिए किया जाएगा, और इस साल एक और 1000 ग्राहक जोड़ने की योजना है।


इसका मतलब होगा कि इसके वैश्विक हेडकाउंट में वृद्धि - अमेरिका और भारत दोनों में - अगले साल 130 से अधिक की वर्तमान ताकत से 300 से अधिक हो जाएगी।


Ally.io का प्राथमिक लक्ष्य एंटरप्राइजेज और मध्य-बाज़ार का व्यवसाय रहा है, जिसमें स्टार्टअप समुदाय पर भी ध्यान दिया गया है।


Greenoaks Capital के मैनेजिंग पार्टनर नील मेहता ने कहा, "हर एंटरप्राइज के लिए मूल चुनौती संगठन के प्रमुख लक्ष्यों को संरेखित करना और क्रियान्वित करना है। हमने क्षेत्र का बारीकी से अध्ययन किया और हमें विश्वास है कि Ally.io इस मूलभूत समस्या को हल करने के लिए बेस्ट-इन-क्लास समाधान का निर्माण कर रहा है।"