[फंडिंग अलर्ट] SaaS स्टार्टअप Everstage ने सीरीज ए राउंड में Elevation Capital से जुटाए $13 मिलियन

By Trisha Medhi & रविकांत पारीक
April 21, 2022, Updated on : Thu Apr 21 2022 07:17:06 GMT+0000
[फंडिंग अलर्ट] SaaS स्टार्टअप Everstage ने सीरीज ए राउंड में Elevation Capital से जुटाए $13 मिलियन
SaaS स्टार्टअप Everstage ने दुनिया भर में ग्राहकों की सेवा के लिए अपनी सेल्स, इंजीनियरिंग और सॉल्यूशंस टीमों का विस्तार करने के लिए फंडिंग का उपयोग करने की योजना बनाई है।
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

चेन्नई और डेलावेयर स्थित SaaS कंपनी Everstage ने बुधवार को कहा कि उसने मौजूदा निवेशक 3one4 Capital की भागीदारी के साथ Elevation Capital से सीरीज ए राउंड में 13 मिलियन डॉलर जुटाए हैं।


स्टार्टअप ने दुनिया भर में ग्राहकों की सेवा के लिए अपनी सेल्स, इंजीनियरिंग और सॉल्यूशंस टीमों का विस्तार करने के लिए फंडिंग का उपयोग करने की योजना बनाई है। वर्ष के अंत तक 50 सदस्यीय टीम के 3 गुना होकर 150 सदस्यों तक बढ़ने की उम्मीद है।


YourStory के साथ बातचीत में Eververstage के सीईओ और को-फाउंडर शिव राजामणि ने कहा, "चेन्नई में बहुत सारी हायरिंग होगी, जहां हम मुख्य रूप से आधारित हैं। लेकिन जैसा कि हम दुनिया के लिए निर्माण कर रहे हैं, हम सभी क्षेत्रों और भौगोलिक क्षेत्रों को कवर करेंगे। इसलिए निवेश का बड़ा हिस्सा ब्रांड निर्माण के दौरान हायरिंग में जाने वाला है, और मार्केटिंग अंतरराष्ट्रीय ग्राहक आधार का समर्थन करने के लिए अन्य क्षेत्र होंगे।"

Everstage raises $13M

शिव, जो पहले Freshworks में रेवेन्यू ऑपरेशंस के डायरेक्टर और हेड के रूप में कार्यरत थे, ने कहा, "जब मैं Freshworks में ग्लोबल रेवेन्यू ऑपरेशंस चला रहा था, हम कमीशन प्रक्रिया को मैनेज करने के लिए बाजार में समाधान ढूंढ रहे थे और हमें ऐसा कुछ नहीं मिला। इससे Everstage शुरू करने की पूरी प्रक्रिया शुरू हुई।"


शिव राजामणि और विवेक सूर्यमूर्ति द्वारा 2020 में स्थापित, Everstage कंपनियों को नो-कोड सेल्स कमीशन ऑटोमेशन प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपनी कस्टमर-फेसिंग टीमों के प्रदर्शन को चलाने में मदद करता है।


निवेश पर टिप्पणी करते हुए, Elevation Capital के प्रिंसिपल आकाश श्रीवास्तव ने कहा, "GTM मॉशंस पर लगातार बढ़ते डेटा के साथ, कंपनियां बिक्री के प्रदर्शन को चलाने के लिए रचनात्मक प्रोत्साहन योजनाओं को डिजाइन करने के लिए लगातार देख रही हैं। Everstage कंपनियों को आधुनिक UI/UX और एक उपभोक्ता ऐप जैसे अनुभव सुनिश्चित करते हुए सबसे जटिल योजनाओं को डिजाइन और मैनेज करने की अनुमति देता है। यह वर्तमान में लीगेसी वेंडर्स वैल्यू चेन से गायब है। हम Everstage टीम का समर्थन करने के लिए बेहद उत्साहित हैं क्योंकि वे भविष्य के रेवऑप्स प्लेटफॉर्म का निर्माण कर रहे हैं।"


3one4 Capital के पार्टनर अनुराग रामदासन ने कहा, "हमें पिछले दो वर्षों में शिव, विवेक और पूरी Everstage टीम के साथ काम करने का बेहद सौभाग्य मिला है और हम उनके निष्पादन से बहुत प्रभावित हुए हैं। हम यात्रा में नए भागीदारों का स्वागत करने और खुद को दोगुना करने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि टीम अपने GTM को आगे बढ़ाती है और एंटरप्राइज के लिए सबसे भरोसेमंद सेल्स कमीशन मैनेजमेंट सॉफ्टवेयर के रूप में खुद को मजबूत करती है।”


इस राउंड के साथ, स्टार्टअप ने अब तक कुल $15 मिलियन की फंडिंग जुटाई है। पिछले साल इसने अपने सीड राउंड में 1.7 मिलियन डॉलर जुटाए थे।


अपने पिछले राउंड से केवल छह महीनों में, Everstage ने रेवेन्यू में 5X और ग्राहक आधार में 6X की वृद्धि का दावा किया है। वर्तमान में, इसके चार महाद्वीपों में ग्राहक हैं, जिनमें Chargebee, Postman, Nitro, Hackerrank, और Clevertap शामिल हैं।


Edited by Ranjana Tripathi