[फंडिंग अलर्ट] डीप टेक स्टार्टअप ReNEWate ने Better Capital से प्री-सीड इनवेस्टमेंट के रूप में जुटाई 2 करोड़ रुपये की फंडिंग

By yourstory हिन्दी
October 17, 2020, Updated on : Sat Oct 17 2020 05:33:49 GMT+0000
[फंडिंग अलर्ट] डीप टेक स्टार्टअप ReNEWate ने Better Capital से प्री-सीड इनवेस्टमेंट के रूप में जुटाई 2 करोड़ रुपये की फंडिंग
डीप टेक स्टार्टअप ReNEWate ने कहा कि संपत्ति में सुधार के पेशेवरों के लिए एंड-टू-एंड वर्कफ़्लो को सरल बनाने और सुधारने के लिए अपनी टेक्नोलॉजी सर्विस को आगे बढ़ाने के लिए इस फंडिंग का उपयोग किया जायेगा।
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

पुणे स्थित अनुबंध डिजिटलीकरण स्टार्टअप,Renewate Infrastructure Technologies Pvt Ltd (ReNEWate) ने गुरुवार को Better Capital से प्री-सीड राउंड में $ 272,000 (2 करोड़ रुपये) की फंडिंग जुटाई।


डीप टेक स्टार्टअप अपने प्रोडक्ट का विस्तार करने, वृद्धि में तेजी लाने और संपत्ति सुधार पेशेवरों के लिए एंड-टू-एंड वर्कफ़्लो को सरल और बेहतर बनाने के लिए अपने टेक्नोलॉजी को आगे बढ़ाने के लिए इस फंडिंग का उपयोग करेगा।

क

पति-पत्नी की जोड़ी देबाश्री घटक और सुप्रतीक घटक द्वारा स्थापित, ReNEWate लाखों नवीकरणीय ठेकेदारों, संपत्ति सुधार पेशेवरों और एजेंसियों को अपने व्यवसाय को डिजिटल रूप से प्रबंधित करने में मदद करता है।


Better Capital के वैभव डोमकुंडवार ने कहा, “लाखों संपत्ति सुधार पेशेवर और ठेकेदार अभी भी अपने व्यवसाय चलाने के लिए पुरातन और अनुत्पादक तरीकों का उपयोग कर रहे हैं, समय खो रहे हैं, साथ ही साथ राजस्व भी। मोबाइल मल्टी-वर्नाकुलर-फर्स्ट ऐप वाले कॉन्ट्रैक्ट्स को डिजिटाइज़ करके एक मल्टी-बिलियन डॉलर इंडस्ट्री में रिन्यूएट एक महत्वपूर्ण गैप भर रहा है।"


Better Capital कई एसएमई डिजिटाइजेशन इनोवेटर्स जैसे Khatabook, Teachmint, BharatAgri, Saveo आदि में एक शुरुआती निवेशक है।


ReNEWate रियल एस्टेट पेशेवरों के हाथों में एक सरल उपकरण प्रदान करता है ताकि ऑर्डर्स को तेजी से पुष्टि की जा सके। इसके उपकरण उद्योग को अपने लीड को कुशलतापूर्वक प्रबंधित करने और डिजिटल भुगतान स्वीकार करने में मदद करते हैं। चूंकि यह एक उच्च संगठित स्थान में संचालित होता है, नवीनीकृत ऐप ठेकेदारों को समय बचाने, अपना व्यवसाय बढ़ाने और नकदी प्रवाह में सुधार करने में मदद करता है।


एक संयुक्त बयान में ReNEWate के फाउंडर्स देवश्री घटक और सुप्रतीक घटक ने कहा, “हम उन कॉमन पेन-पॉइन्ट्स को दूर करना चाहते हैं जिनका सामना ठेकेदारों और पेशेवरों को करना पड़ता हैं। जब हमारे साक्षरता और शिक्षा की बात आती है तो कई ठेकेदार, जो हमारे ग्राहक हैं, पिरामिड के निचले भाग पर हैं, लेकिन उच्च-मूल्य के कौशल सेट को दिखाने के लिए वास्तव में श्रृंखला को ऊपर उठाते हैं। हमने Better Capital के साथ तत्काल संरेखण पाया, और हमें अपनी दृष्टि का निर्माण करने के लिए उनके साथ साझेदारी करने की खुशी है।”


डीप टेक स्टार्टअप को इससे पहले भारत सरकार के विज्ञान और प्रौद्योगिकी विभाग से अंतिम शीर्ष स्मार्ट 50 स्टार्टअप में से एक होने का अनुदान मिला है। Renewate भी Brigade REAP का हिस्सा था - जो एशिया का पहला प्रॉपटेक एक्सीलरेटर प्रोग्राम था।