[फंडिंग अलर्ट] QSR स्टार्टअप Charcoal Eats ने लोकमत इनवेस्टमेंट्स से जुटाए 16 करोड़ रुपये

चारकोल ईट्स ताजा फंड का उपयोग देश के विभिन्न हिस्सों में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के साथ-साथ ब्रांड निर्माण में करेगा।
Clap Icon0 claps
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Clap Icon0 claps
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

मुंबई-मुख्यालय वाले क्विक सर्विस रेस्टॉरेंट (QSR) स्टार्टअप चारकोल ईट्स ने गुरुवार को कहा कि उसने मल्टी-प्लेटफॉर्म मीडिया कंपनी लोकमत मीडिया के एक प्रभाग लोकमत इनवेस्टमेंट्स के नेतृत्व वाले फंडिंग राउंड में 16 करोड़ रुपये जुटाए हैं।


इस राउंड में अन्य प्रमुख निवेशकों की भागीदारी भी देखी गई, जिसमें वित्तीय और एफएमसीजी दुनिया के कारोबारी नेता जैसे कि नीलेश मेहता, गिरीश पटेल, पंकज राजदान, चेतन मेहरोत्रा, और संजय तेली शामिल हैं। संजय भंडारकर, राजेश रामनाथन और अभिनेता रितेश देशमुख सहित मौजूदा निवेशकों ने भी भाग लिया।


चारकोल ईट्स देश के विभिन्न हिस्सों में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के लिए नए फंड का उपयोग करेगा, साथ ही ब्रांड निर्माण में भी निवेश करेगा।


सितंबर 2015 में अनुराग मेहरोत्रा, कृष्णकांत ठाकुर, मोहम्मद भोल, और गौतम सिंह द्वारा स्थापित, चारकोल ईट्स एक तकनीकी-सक्षम, भारतीय क्यूएसआर स्टार्टअप है जो उच्च गुणवत्ता वाले, आधुनिक भारतीय स्वादों को अपने संरक्षकों तक पहुंचाता है।


निवेश के बारे में बोलते हुए चारकोल ईट्स के को-फाउंडर और सीईओ अनुराग मेहरोत्रा ने कहा,

“हमने भारतीय क्यूएसआर सेग्मेंट में निरंतरता और मापनीयता हासिल की है, जो इस क्षेत्र में दो प्रमुख चुनौतियां हैं। पिछले पांच वर्षों में, हमने 1.5 मिलियन से अधिक ऑर्डर दिए हैं और उच्च ग्राहक संतुष्टि का आनंद लिया हैं। नया निवेश एक उच्च गुणवत्ता वाले भारतीय QSR ब्रांड के निर्माण के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दोहराता है, और हमारे मॉडल के स्केल में हमारे निवेशकों का विश्वास है।"

अनुराग मेहरोत्रा, को-फाउंडर और सीईओ, चारकोल ईट्स

अनुराग मेहरोत्रा, को-फाउंडर और सीईओ, चारकोल ईट्स

लोकमत मीडिया के जेएमडी और संपादकीय निदेशक ऋषि दर्डा ने कहा, "चारकोल ईट्स ने बेहतर टेक्नोलॉजी और कुशल संचालन के साथ दिलचस्प खाद्य अवधारणाओं के साथ सफलतापूर्वक इंगेजमेंट की है। यह उनके अधिकांश साथियों की तुलना में लाभकारी रूप से तेजी से बढ़ेगा।"


यह स्टार्टअप नौ भारतीय शहरों जैसे मुंबई, ठाणे, नवी मुंबई, पुणे, जम्मू, औरंगाबाद, हैदराबाद, विशाखापट्टनम और कोलकाता में चल रहा है।


चारकोल ईट्स गुणवत्ता, नाश्ते और भोजन के समय भर में बिरयानी, पनीर रोल, चावल के कटोरे, स्टार्टअर, पेय, और डेसर्ट की एक विस्तृत श्रृंखला में भोजन की पेशकश करने का दावा करता है। यह Zomato, Swiggy, Foodpanda, Dine Out, आदि जैसे सभी प्रमुख खाद्य प्लेटफार्मों पर भी उपलब्ध है।

Latest

Updates from around the world

हमारे दैनिक समाचार पत्र के लिए साइन अप करें