[जॉब्स राउंडअप] D2C फैशन स्टार्टअप Bewakoof में नौकरी के लिए इन पदों पर करें अप्लाई

By Rishabh Mansur & रविकांत पारीक
September 03, 2021, Updated on : Fri Sep 03 2021 10:25:11 GMT+0000
[जॉब्स राउंडअप] D2C फैशन स्टार्टअप Bewakoof में नौकरी के लिए इन पदों पर करें अप्लाई
हाल ही में, Bewakoof ने 60 करोड़ रुपये जुटाए, और अब वह विभिन्न रिक्त पदों की भर्ती के लिए हायरिंग कर रहा है। यदि आप D2C फैशन स्टार्टअप में शामिल होने के इच्छुक हैं, तो ये अवसर आपके लिए हो सकते हैं।
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

पिछले हफ्ते, D2C फैशन ब्रांड Bewakoof ने InvestCorp के नेतृत्व में एक फंडिंग राउंड में 60 करोड़ रुपये जुटाने की घोषणा की। इस राउंड में अन्य प्रतिभागियों में IvyCap Ventures और Spring Marketing Capital शामिल थे। अब तक Bewakoof ने कुल 170 करोड़ रुपये जुटाए हैं।


Bewakoof को 2012 में प्रभाकिरन सिंह द्वारा लॉन्च किया गया था, और यह सोशल मीडिया पर बनाया गया एक फैशन ब्रांड है। Facebook पर फिलहाल इसके 4.5 मिलियन फैन हैं और Instagram पर इसके 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।


इसकी कंटेंट मार्केटिंग स्थापना के बाद से एक प्रमुख विकास रणनीति रही है, और अब यह मार्केटिंग, ब्रांडिंग, टेक्नोलॉजी और टैलेंट एक्वीजिशन में निवेश करके अपने विकास में तेजी लाने की कोशिश कर रहा है।


इन वर्षों में, Bewakoof कैजुअल वियर कैटेगरी में अपने ऑफर्स के लिए लोकप्रिय हो गया है, और हाल ही में Marvel, DC Comics, Looney Tunes, Star Wars, F.R.I.E.N.D.S, और Disney के साथ कॉलेब्रेशंस की एक सीरीज़ के साथ इंडो-फ्यूजन एथनिक और स्लीपवियर लॉन्च किया है।


D2C फैशन ब्रांड अपने नए लॉन्च किए गए ब्यूटी ब्रांड Cosmos को बढ़ाने के अलावा एक्टिववियर और इनरवियर लॉन्च करने की योजना बना रहा है।

Bewakoof की मैन्युफैक्चरिंग यूनिट

Bewakoof की मैन्युफैक्चरिंग यूनिट

इन योजनाओं को ध्यान में रखते हुए, Bewakoof विभिन्न रिक्त पदों की भर्ती के लिए हायरिंग कर रहा है। यदि आप D2C स्टार्टअप में शामिल होने के इच्छुक हैं, तो ये अवसर आपके लिए हो सकते हैं:

UI/UX डिजाइनर

स्थान: बेंगलुरु

आवश्यक अनुभव: 2-4 वर्ष

इस रोल में, कैंडिडेट हाई-लेवल डिज़ाइन आवश्यकताओं को सरल उपयोगकर्ता यात्रा, वायरफ्रेम और इंटरेक्टिव प्रोटोटाइप में अनुवाद करेगा, प्रोडक्ट डेवलपर टीम के साथ मिलकर काम करेगा, ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन को मैनेज और मैनटेन करेगा, विश्व स्तर के अनुभवों की अंतिम डिलीवरी को मान्य और सुनिश्चित करेगा, यूजर को सरल और परिष्कृत करके, और उपयोगकर्ता अनुभव में सुधार करने के लिए जिम्मेदार होगा।


अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें

हेड ऑफ यूजर एक्सपीरियंस एंड डिजाइन

स्थान: बेंगलुरु

आवश्यक अनुभव: 4+ वर्ष

UX और डिजाइन के हेड के रोल में, कैंडिडेट Bewakoof के वेब और मोबाइल एप्लिकेशन पर उपयोगकर्ता के अनुभवों के लिए जिम्मेदार प्राथमिक बिंदु के रूप में काम करेगा, प्रोडक्ट, इंजीनियरिंग और अन्य क्रॉस-फ़ंक्शनल पार्टनर्स के साथ मिलकर काम करेगा ताकि एक सार्थक दृष्टि और रोडमैप तैयार किया जा सके। टीम के साथ काम के प्रभाव पर पूरा ध्यान देगा, एक सफल परिणाम की ओर पुनरावृति करेगा, आदि।


अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें

सीनियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर - बैकएंड

स्थान: बेंगलुरु

आवश्यक अनुभव: 2-5 वर्ष

इस रोल में टेक्निकल डिजाइन, डेवलपमेंट, टेस्टिंग, डिपलॉयमेंट और रखरखाव के लिए एंड-टू-एंड तरीके से फीचर्स प्रदान करना, टेक्निकल लीडरशिप प्रदान करना और प्लेटफ़ॉर्म के विशिष्ट क्षेत्रों का मालिक होना, प्रोडक्ट की आवश्यकताओं को इंजीनियरिंग स्पेशिफिकेशंस में बदलने के लिए प्रोडक्ट मैनेजर्स के साथ मिलकर काम करना शामिल है।


अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें

SAP फंक्शनल कंसल्टेंट

स्थान: बेंगलुरु

आवश्यक अनुभव: 5-8 वर्ष

इस रोल में, कैंडिडेट से अपेक्षा की जाती है कि वह कार्यात्मक (functional) आवश्यकताओं को इकट्ठा करे और उनका डॉक्यूमेंटेशन करे और व्यावसायिक जरूरतों को तकनीकी समाधानों में बदले, वर्तमान चिंताओं और समस्याओं की अच्छी समझ रखने के द्वारा जरूरतों का अनुमान लगाएं, एग्जीक्यूशन की मॉनिटरिंग के लिए टीम के साथ मिलकर काम करें और सुचारू और समय पर डिलीवरी सुनिश्चित करें।


अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें

मैनेजर - सेलर मार्केटिंग

स्थान: बेंगलुरु

आवश्यक अनुभव: N/A

सेलर मार्केटिंग के मैनेजर के रूप में, कैंडिडेट Bewakoof Bazaar के लिए विक्रेता जुड़ाव के स्वामित्व और प्रबंधन के लिए जिम्मेदार है, प्रमुख आंतरिक हितधारकों के साथ मिलकर काम करना होगा, प्रमुख विक्रेता के निर्णयों और नीतियों का सामना करना होगा और Bewakoof Bazaar पर विक्रेताओं से संवाद करना, परफॉर्मेंस को मेजर करना और उसकी रिपोर्टिंग करनी होगी, सेलर मार्केटिंग कैंपेन चलाना आदि।


अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें


YourStory की फ्लैगशिप स्टार्टअप-टेक और लीडरशिप कॉन्फ्रेंस 25-30 अक्टूबर, 2021 को अपने 13वें संस्करण के साथ शुरू होने जा रही है। TechSparks के बारे में अधिक अपडेट्स पाने के लिए साइन अप करें या पार्टनरशिप और स्पीकर के अवसरों में अपनी रुचि व्यक्त करने के लिए यहां साइन अप करें।


TechSparks 2021 के बारे में अधिक जानकारी पाने के लिए यहां क्लिक करें।


Tech30 2021 के लिए आवेदन अब खुले हैं, जो भारत के 30 सबसे होनहार टेक स्टार्टअप्स की सूची है। Tech30 2021 स्टार्टअप बनने के लिए यहां शुरुआती चरण के स्टार्टअप के लिए अप्लाई करें या नॉमिनेट करें।


Edited by Ranjana Tripathi

Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close