बच्चों के फुटवियर ब्रांड Aretto ने पुणे में खोला अपना पहला ब्रांड आउटलेट

बच्चों के फुटवियर ब्रांड Aretto ने पुणे में खोला अपना पहला ब्रांड आउटलेट

Monday August 28, 2023,

2 min Read

छोटे बच्चों के फुटवियर ब्रांड Aretto ने फिनिक्स मार्केट सिटी में अपना पहला फ्लैगशिप स्टोर खोला. Aretto के नीतिगत चरण डिजिटल शुरूआत से लेकर प्रत्यक्ष खरीदारी का अनुभव कराने के बदलाव को दर्शाता है. बच्चों के लिए हमेशा नई-नई कल्पनाओं की खोज में रहने वाले आधुनिक पालकों के लिए सर्वांगीण ग्राहक अनुभव देने की अपनी वचनबद्धता इस ब्रांड ने बरकरार रखी है. इसके चलते पुणे के लोग अब ऑनलाइन खरीदी के साथ ही प्रत्यक्ष खरीदारी कर सकते हैं. एक साल में ही Aretto ने फुटवियर के नए डिजाइन एवं क्वालिटी में अपना नाम कमाया है. तकनीक में पेटेंट पाने के साथ ही किड्स एवं कुल श्रेणी में 2023 में ग्लोबल फुटवियर पुरस्कार इसको मिला. प्रमुख डिजिटल मार्केटप्लेस में Aretto ने नीतिगत विस्तार किया है. Nykaa एवं Amazon पर उन्होंने मजबूत उपस्थिति दर्शाई है. बच्चों के स्पर्धात्मक फुटवियर श्रेणी का बेस्ट सेलर पुरस्कार एवं Amazon के चॉईस टैग सहित विविध प्रतिष्ठित पुरस्कार भी इस ब्रांड ने जीता है.

डिजिटल मार्केट सहित Aretto ने स्टोर के जरिए प्रत्यक्ष खरीदारी का अनुभव कराने में ही अग्रणी हो गया है. यही इस ब्रांड का मुख्य आकर्षण है. बच्चों में बेहतर फुटवियर संदेश देने के लिए Aretto ने देश के पांच से अधिक शहरों में प्रदर्शनी, कार्यशाला, फ्ली बूथ, पॉप अप जैसे विविध इवेंट्स का कुल 100 दिन का आयोजन किया.

Aretto के सीईओ सत्यजीत मित्तल ने कहा कि हमने समर्पित डिजिटल चैनल के तहत विक्री शुरू की है. साथ ही पुणे के आसपास के ग्राहकों के लिए प्रत्यक्ष खरीदारी का मौका देने के लिए स्टोर शुरू किया. लोगों के फिडबैक के चलते स्टोर के जरिए बिक्री करने का हमारा आत्मविश्वास बढ़ गया है. हमारे ऑफर का लाभ उठाने के साथ बच्चों को Aretto के शूज पहनने के बाद मिलने वाले आराम, उनके चेहरे पर झलकनेवाली खुशी को देखना ही हमारा दृष्टीकोण है. टेस्टिंग के सामर्थ्य पर हमारा पूरा विश्वास है. बच्चों ने एकबार हमारे प्रोडक्ट का अनुभव ले लिया कि उसकी गुणवत्ता को लेकर उनके पालकों का भरोसा जीतना अधिक आसान हो जाता है.

उन्होंने कहा कि इस प्रोडक्ट की खासियत यह है कि बढ़ते बच्चों की चिंता अब मिट जाएगी. इसकी बनावट इस तरह है कि पैर बड़े होने पर यह फुटवियर अपने आप फैल जाएगा. जिससे नया शूज खरीदने की नौबत नहीं आएगी.

यह भी पढ़ें
Infosys फाउंडेशन ने की आरोहण सोशल इनोवेशन अवार्ड्स 2023 के विजेताओं की घोषणा


Edited by रविकांत पारीक