मॉडल और आंत्रप्रेन्‍योर मलाइका अरोड़ा बनीं इंवेस्‍टर, Ahikoza के इंडिया लांच की तैयारी

By yourstory हिन्दी
August 16, 2022, Updated on : Tue Aug 16 2022 12:14:00 GMT+0000
मॉडल और आंत्रप्रेन्‍योर मलाइका अरोड़ा बनीं इंवेस्‍टर, Ahikoza के इंडिया लांच की तैयारी
नम्रता और मलाइका का इरादा है कि Ahikoza को जितनी मुहब्‍बत दुनिया भर के बाजारों में मिली है, उस जादू को एक बार फिर अपने देश में दोहराया जाए.
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

देश की जानी-मानी मॉडल, अभिनेत्री और महिला आंत्रप्रेन्‍योर मलाइका अरोड़ा ने अब इंवेस्‍टमेंट की दुनिया में भी कदम रखा है. पूरी दुनिया में पॉपुलर एसेसरीज ब्रांड Ahikoza के इंडिया लांच के लिए उन्‍होंने युवा आंत्रप्रेन्‍योर नम्रता कराड़ के साथ हाथ मिलाया है.


नम्रता और मलाइका का इरादा है कि Ahikoza को जितनी मुहब्‍बत दुनिया भर के बाजारों में मिली है, उस जादू को एक बार फिर अपने देश में दोहराया जाए. अमेरिका और यूरोप के बाजार में इस ब्रांड की काफी मांग है और इसका एक खास नीश क्‍लाइंटेल है. भारत में जो महिलाएं फैशन, एसेसरीज और डिजाइन का शौक रखती हैं, अब उन तक भी इस ब्रांड के प्रोडक्‍ट पहुंच सकेंगे. अब तक तो सिर्फ रेड कारपेट पर चलने वाली फैशन मॉडल्‍स और अभिनेत्रियां ही Ahikoza के खूबसूरत क्‍लच, बैग और पर्स के साथ दिखाई देती थीं.

Ahikoza की शुरुआत नम्रता कराड़ ने की थी. ये ब्रांड अपनी यूनीक ज्‍योमैट्रिकल डिजाइन और स्‍टाइल के लिए जाना जाता है. मलाइका अरोड़ा Ahikoza के चाहने वालों में से एक हैं और कई बार खुद रेड कारपेट पर Ahikoza के खूबसूरत क्‍लच के साथ देखी जा चुकी हैं. नम्रता कराड़ ने 2017 में विक्‍टोरिया सीक्रेट की मॉडल के साथ एक हैंडबैग डिजाइन किया है. ऐसा करने वाली वह पहली भारतीय डिजाइनर हैं.


नम्रता के पास डिजाइनिंग के साथ-साथ मार्केटिंग, बिजनेस डेवलपमेंट, कंटेंट स्‍ट्रेटजी बनाने का भी लंबा अनुभव है. वो इसके पहले कई सेलिब्रिटीज और सफल आंत्रप्रेन्‍योर्स के साथ सफलतापूर्वक ब्रांड एंडॉर्समेंट कर चुकी हैं. बिजनेस की दुनिया में उनका नाम है. यही वजह है कि मलाइका अरोड़ा ने उन पर भरोसा किया और उनके साथ मिलकर यह नया वेंचर शुरू करने की दिशा में कदम बढ़ाया है.


नम्रता कहती हैं कि मलाइका ग्रेस और क्‍लास का दूसरा नाम हैं. वह एक सफल आंत्रप्रेन्‍योर हैं और उनकी आंत्रप्रेन्‍योरशिप की रेंज काफी बड़ी है. वह फैशन, फूड, बेवरेज से लेकर आयुर्वेद, स्किन केयर, फिटनेस और  FMCG उत्‍पादों तक के बिजनेस से जुड़ी हुई हैं. Ahikoza को इंडिया में लांच करने के लिए उनसे बेहतर कोई और नाम हो ही नहीं सकता था.


नम्रता कहती हैं कि इंस्‍टाग्राम पर मलाइका के डेढ़ करोड़ से ज्‍यादा फॉलोवर हैं. वो जिस ब्रांड का एंडोर्समेंट कर दें, उसे तो सफल होना ही है.


Edited by Manisha Pandey