मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल चेन Medway Hospitals ने Kyra Ventures की अगुवाई में जुटाए 5 मिलियन डॉलर

मेडवे हॉस्पिटल्स चेन तमिलनाडु और सीमांध्र में 8 अस्पतालों का संचालन कर रही है.

मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल चेन Medway Hospitals ने Kyra Ventures की अगुवाई में जुटाए 5 मिलियन डॉलर

Friday January 05, 2024,

2 min Read

मल्टी-स्पेशियलिटी हॉस्पिटल चेन Medway Hospitals ने इक्विटी फंडिंग राउंड में 5 मिलियन डॉलर जुटाए हैं. इस राउंड का नेतृत्व Kyra Ventures ने किया था, और इसमें पारिवारिक कार्यालयों की भागीदारी भी देखी गई थी. Nova Capital Advisors ने लेनदेन में सलाहकार के रूप में काम किया.

मेडवे हॉस्पिटल्स चेन तमिलनाडु और सीमांध्र में 8 अस्पतालों का संचालन कर रही है. इसकी तृतीयक देखभाल सेवाओं में क्रिटिकल केयर, ऑर्थोपेडिक्स, न्यूरोलॉजी, नेफ्रोलॉजी, न्यूरोसर्जरी, ऑर्गन ट्रांसप्लांटेशन, पल्मोनोलॉजी, यूरोलॉजी आदि शामिल हैं और इसकी एक समर्पित इकाई है जो हृदय रोगों (सीवीडी) के इलाज में विशेषज्ञता रखती है.

हालिया फंडरेज़ पर, मेडवे ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स के अध्यक्ष डॉ. टी पलानीअप्पन ने कहा, “हमारा ध्यान हमेशा टियर 2 शहरों में गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने पर रहा है और प्रमुख शहरों में उत्कृष्टता केंद्र हैं. यह निवेश हमें अपनी विस्तार योजनाओं में तेजी लाने और 2026 तक 1000 बेड्स तक पहुंचने में मदद करेगा. हमारे अस्पतालों में जटिल चिकित्सा स्थितियों की एक विस्तृत श्रृंखला के प्रबंधन और उपचार में दक्षता है. ”

उन्होंने आगे कहा, "एक महीने से भी कम समय पहले हमने बच्चों और बुजुर्गों में बढ़ती श्वसन संबंधी बीमारियों के के लिए पल्मोनोलॉजी और पल्मोनरी रिहैबिलिटेशन के लिए अपना संस्थान लॉन्च किया था."

Kyra Ventures के पार्टनर हरि प्रसाद ने कहा, “हम भारत में स्वास्थ्य देखभाल मानकों को ऊपर उठाने के मिशन पर मेडवे हॉस्पिटल्स के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं. प्रमोटर किफायती, रोगी केंद्रित नैदानिक उत्कृष्टता तक पहुंच बनाकर वंचित क्षेत्रों में स्वास्थ्य सेवा अंतर को कम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.