बॉलीवुड के नक्शेकदम पर चलीं रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या आर धनुष, SARVA में किया निवेश

By yourstory हिन्दी
July 19, 2019, Updated on : Thu Sep 05 2019 07:33:06 GMT+0000
बॉलीवुड के नक्शेकदम पर चलीं रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या आर धनुष, SARVA में किया निवेश
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

इंडियन वेलनेस और योगा स्टार्टअप SARVA को कई पावरफुल स्टार्स का समर्थन प्राप्त है। इस ब्रांड के पास निवेशक के तौर पर पहले से ही बॉलीवुड और हॉलीवुड की बड़ी हस्तियां जुड़ी हुई हैं। और अब इसके फेमस इनवेस्टर्स में सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या आर धनुष भी जुड़ गई हैं। ऐश्वर्या के जुड़ने के बाद अब यह दक्षिण भारत में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए पूरी तरह से तैयार है।


Aishwaryaa R Dhanush and Sarvesh Shashi

ऐश्वर्या आर धनुष और SARVA के सीईओ सर्वेश शशि



ऐश्वर्या फिल्म डायरेक्टर के अलावा संयुक्त राष्ट्र में महिला वकील भी हैं। SARVA से जुड़ने पर ऐश्वर्या ने कहा, "मैं काफी समय से SARVA और डिवा योगा (Diva Yoga) पर मलाइका और सर्वेश के काम को फॉलो कर रही हूं, और मैं इससे काफी खुश हूं कि वेलनेस पर हमारे विचार पूरी तरह से मेल खाते हैं।"


भारत में लैंगिक समानता और महिला सशक्तीकरण के लिए संयुक्त राष्ट्र की महिला वकील होने के अलावा ऐश्वर्या महिलाओं के लिए शारीरिक और मानसिक कल्याण के लिए भी काफी मुखर रहती हैं। महिलाओं और समाज को लेकर ऐश्वर्या की ये भूमिका उन्हें SARVA से जुड़ने के लिए फिट बनाती है। अब वह दक्षिण भारत में ब्रांड की उपस्थिति दर्ज कराने के लिए मलाइका अरोड़ा और सर्वेश शशि के साथ शामिल हो गई हैं। 


ब्रांड से जुड़ने के बाद ऐश्वर्या ने कहा कि वे काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, “मैं उन दोनों (मलाइका और शशि) के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं और मुझे इस साझेदारी के माध्यम से दक्षिण भारत में SARVA और डिवा योगा की उपस्थिति बढ़ाने की उम्मीद है। दुनिया को माइंडफुलनेस और होलिस्टिक वेलनेस के महत्व को याद दिलाने की जरूरत है। और मैं इस ब्रांड के साथ जुड़कर उस बड़े लक्ष्य में योगदान देने के लिए तैयार हूं।” 




एक्ट्रेस से उद्यमी बनीं मलाइका अरोड़ा ने ऐश्वर्या के SARVA से जुड़ने पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा, “वेलनेस को लेकर ऐश्वर्या के जुनून और साउथ में उनकी लोकप्रियता से हमें डिवा योगा के नेशनल ग्रोथ प्लान्स में तेजी लाने में मदद मिलेगी। वेलनेस और होलिस्टिक लाइफ को लेकर हम तीनों की धारणा एक है। और मुझे विश्वास है कि हमारे संयुक्त प्रयास SARVA और डिवा योगा को सफलता की अगली सीढ़ी तक ले जाएंगे।"


2016 में योगी से उद्यमी बने सर्वेश शशि द्वारा स्थापित, SARVA एक घरेलू विकसित वेलनेस ब्रांड है, जिसका उद्देश्य दो तरीकों - भौतिक और डिजिटल- के माध्यम से दुनिया को योग, माइंडफुलनेस और वेलनेस की पहुंच प्रदान करना है। पिछले कुछ वर्षों में, कंपनी के साथ बड़े सेलिब्रिटीज जुड़े हैं। जिसमें जेनिफर लोपेज से लेकर एलेक्स रोड्रिगेज और भारतीय अभिनेता शाहिद कपूर और पत्नी मीरा कपूर तक शामिल हैं जो ब्रांड को सपोर्ट करते हैं। 


सीईओ सर्वेश शशि ने कहा, "एक समग्र व्यावसायिक दृष्टिकोण के लिहाज से पिछले कुछ साल SARVA के लिए बहुत अच्छे रहे हैं। हमने पिछले 3 वर्षों में राजस्व के मामले में 12 गुना की वृद्धि की है। स्पष्ट रूप से, हर कदम के साथ, हम योगा-बेस्ड वेलनेस को मॉर्डन लाइफस्टाइल बनाने के अपने सपने के करीब पहुंच रहे हैं।"