सरकार के कोविड-19 टीकाकरण अभियान में SBI देगा 11 करोड़ रुपये की सहायता

एसबीआई कर्मचारियों ने अभूतपूर्व समय में राष्ट्र का समर्थन करने के अपने प्रयास के रूप में पीएम केयर फंड में 107 करोड़ रुपये का सहयोग दिया था।

केंद्र सरकार के कोविड-19 टीकाकरण अभियान के अगले (दूसरे) चरण के समर्थन करने के लिए, भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने 11 करोड़ रुपये पीएम केयर फंड में देने की घोषणा की है।


एसबीआई के अध्यक्ष दिनेश खारा ने एक प्रेस बयान में कहा, "विपत्ति के समय में एकता के असली रूप का परीक्षण किया जाता है, और हम सभी उन प्रयासों पर गर्व कर सकते हैं जो हमारे देश ने महामारी से लड़ने के लिए रखे हैं। महामारी के खिलाफ लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है, और एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट नागरिक के रूप में, हम सभी को टीकाकरण करने के लिए सरकार के प्रयासों का समर्थन करना चाहिए। हम इसे अपना कर्तव्य मानते हैं। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे टीकाकरण अभियान की सफलता सुनिश्चित करने के लिए जो भी कर सकते हैं, उसमें मदद करें।”


पिछले साल की शुरुआत में, SBI ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई का समर्थन करने के लिए अपने वार्षिक लाभ का 0.25% प्रतिबद्ध किया था और जरूरतमंदों को मास्क, सैनिटाइज़र की आपूर्ति के रूप में महत्वपूर्ण योगदान दिया। इसके अतिरिक्त, एसबीआई कर्मचारियों ने अभूतपूर्व समय में राष्ट्र का समर्थन करने के अपने प्रयास के रूप में पीएम केयर फंड में 107 करोड़ रुपये का सहयोग दिया था।