सुंदर पिचाई ने अपनी तस्वीरों के जरिये बताया इंस्टाग्राम और हकीकत में फर्क!

By yourstory हिन्दी
July 16, 2020, Updated on : Mon Jul 20 2020 04:47:05 GMT+0000
सुंदर पिचाई ने अपनी तस्वीरों के जरिये बताया इंस्टाग्राम और हकीकत में फर्क!
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

तस्वीरों के साथ दिये गए कैप्शन में पिचाई ने लिखा कि ये तस्वीरें तब ली गई हैं, जब वे अपने फोन पर एफसी बार्सेलोना का स्कोर चेक कर रहे थे।

सुंदर sundar

सुंदर पिचाई, CEO, गूगल



इंस्टाग्राम पर अक्सर लोग अपनी खूबसूरत पिक्चर पोस्ट करते रहते हैं, जो सामने से देखने में तो खूबसूरत होती हैं, लेकिन कई बार उन तस्वीरों को खींचने के लिए बड़ी तैयारी से भी गुजरना पड़ता है।


गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने भी दो ऐसी ही तस्वीरें साझा की हैं जो इंस्टाग्राम और वास्तविकता के बीच के अंतर को दर्शाती हैं।


मंगलवार को 48 वर्षीय सुंदर पिचाई दो बहुत अलग तस्वीरें पोस्ट करके उस खास ट्रेंड में शामिल हो गए। ये तस्वीरें तब ली गई हैं जब गूगल और अल्फाबेट के भारतीय-अमेरिकी सीईओ एक वीडियो की शूटिंग कर रहे थे।


पहली तस्वीर एक फॉर्मल नीली शर्ट में कैमरे सामने मुस्कुराते हुए पिचाई का एक मीडियम शॉट है। हालांकि दूसरा, एक फुल लेंथ वाला शॉट है, जिसमें वे शर्ट के नीचे जींस और स्नीकर्स पहने हुए दिख रहे हैं और बीच-बीच में अपना फोन भी चेक कर रहे हैं।


तस्वीरों के साथ दिये गए कैप्शन में पिचाई ने लिखा कि ये तस्वीरें तब ली गई हैं, जब वे अपने फोन पर एफ़सी बार्सेलोना का स्कोर चेक कर रहे थे।


इंस्टाग्राम पर सुंदर पिचाई की इन तस्वीरों को 3 लाख से अधिक बार लाइक किया जा चुका है। गौरतलब है कि सुंदर पिचाई इंस्टाग्राम पर भी एक्टिव रहते हैं और समय-समय पर तस्वीरें साझा करते रहते हैं।