आंत्रप्रेन्योर बनीं सनी लियोन, शुरू किया अपना इनरवियर ब्रांड 'स्टारस्ट्रक बाय इनफेमस'

12th Jul 2019
  • +0
Share on
close
  • +0
Share on
close
Share on
close

"मुंबई में इंडिया लाइसेंसिंग एक्सपो में लॉन्च हुए सनी लियोन के ब्रांड "इनफेमस बाय स्टारस्ट्रक" को मैरी क्लेयर द्वारा संचालित लेबल्स अवार्ड इवेंट में "मोस्ट इंगेंजिंग ब्रांड ऑन सोशल मीडिया" अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है। ब्रांड के लॉन्च के समय सनी ने कहा कि उनका ब्रांड इनफेमस दुनिया की हर महिलाओं के लिए है।"



Sunny Leone

एक्टर और आंत्रेप्रेन्योर सनी लियोन


ब्यूटी और कॉस्मेटिक सेगमेंट में कदम रखने के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने अपना एक नया इनरवियर ब्रांड "इनफेमस बाय स्टारस्ट्रक" लॉन्च किया है। इस ब्रांड के लॉन्च के साथ ही सनी ने 262 बिलियन डॉलर की ग्लोबल लाइसेंसिंग और मर्चेंडाइजिंग इंडस्ट्री में शानदार एंट्री मारी है।


मुंबई में इंडिया लाइसेंसिंग एक्सपो में लॉन्च हुए इस ब्रांड को मैरी क्लेयर द्वारा संचालित लेबल्स अवार्ड इवेंट में "मोस्ट इंगेंजिंग ब्रांड ऑन सोशल मीडिया" अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है। ब्रांड के लॉन्च के समय सनी ने कहा कि उनका ब्रांड इनफेमस दुनिया की हर महिलाओं के लिए है।


उन्होंने कहा, "इंडिया लाइसेंसिंग एक्सपो (ILE 2019) में "इनफेमस बाय स्टारस्ट्रक" (Infamous by Starstruck) लॉन्च करके मैं काफी उत्साहित हूं। इस ब्रांड ने हमें रिटेल फ्रेटरनिटी में ब्रांड को बढ़ावा देने और ग्लोबल लैंडस्केप में ब्रांड को आगे ले जाने के लिए सही लाइसेंसिंग भागीदार खोजने की पेशकश की है।"




कनाडा में जन्मीं सनी लियोनी के माता-पिता भारतीय हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर एडल्ट फिल्म स्टार के रूप में की और बॉलीवुड के साथ-साथ भारतीय टेलीविजन सीरीज में भी काम किया। सनी ने विभिन्न रंगों की लिपस्टिक, लिप-लाइन और लिप ग्लॉस जैसे कॉसमेटिक्स की खुद की रेंज शुरू की है। सनी अपने ब्रांड को स्टार स्ट्रक के नाम से प्रचारित कर रही हैं। 


हाल ही में योरस्टोरी के साथ अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, “मुझे कॉस्मेटिक्स पसंद हैं और मैं सेल्फ-प्रोक्लेम्ड प्रोडक्ट्स की दीवानी हूं, इसलिए इस डायरेक्शन में जाना मेरे लिए बहुत स्वाभाविक था। हम पहले से ही बाजार में हैं और हमारा ब्रांड बहुत अच्छा कर रहा है। मैं ऐसा कुछ बनाना चाहती थी जिसे मैं खुद पहन सकूं और यही मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण था। मैं हर समय कैमरे के सामने रहती हूं और शानदार मेकअप और प्रोडक्ट्स से मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में मदद मिलती है। इसीलिए मैं लोगों के लिए भी यही चाहती थी।"


अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सनी कहती हैं, डैनियल (सनी के पति) और मैं दोनों बहुत स्पष्ट थे कि हम अपने आप ही बिना किसी निवेशक की मदद से ये काम करेंगे। क्योंकि हमें लगता है कि जितने अधिक लोग शामिल होंगे, चीजें उतनी ही डायरेक्शन में चलेंगी जो हम नहीं चाहते हैं। हम दोनों इस पर फुल कंट्रोल चाहते थे ताकि यह परफेक्ट हो। जिस तरह से ब्रांड हर दिन प्रोग्रेस कर रहा ये देखकर मुझे बहुत गर्व महसूस होता है।


हालांकि देखने वाली बात अब ये है कि सनी का नया इनरवियर ब्रांड कैसी प्रोग्रेस करता है!




  • +0
Share on
close
  • +0
Share on
close
Share on
close
Report an issue
Authors

Related Tags

Latest

Updates from around the world

हमारे दैनिक समाचार पत्र के लिए साइन अप करें

Our Partner Events

Hustle across India