Twitter Deal: एलन मस्क के साथ डील पर अगस्त तक हो सकते हैं शेयरहोल्डर वोट

By रविकांत पारीक
June 09, 2022, Updated on : Thu Jun 09 2022 06:18:51 GMT+0000
Twitter Deal: एलन मस्क के साथ डील पर अगस्त तक हो सकते हैं शेयरहोल्डर वोट
एलन मस्क के वकीलों ने सोमवार को ट्विटर को चेतावनी दी कि अगर कंपनी स्पैम और फेक अकाउंट्स पर उनके द्वारा मांगा गया डेटा देने में विफल रहती है तो वह इस डील को कैंसिल कर सकते हैं.
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

माइक्रोब्लॉगिंग साइट Twitter ने उम्मीद जताई है कि एलन मस्क को 44 बिलियन डॉलर की बिक्री पर शेयरहोल्डर्स वोट अगस्त की शुरुआत में आ सकते हैं.


मस्क के वकीलों ने सोमवार को ट्विटर को चेतावनी दी कि अगर कंपनी स्पैम और फेक अकाउंट्स पर उनके द्वारा मांगा गया डेटा देने में विफल रहती है तो वह इस डील को कैंसिल कर सकते हैं.


ट्विटर ने कहा है कि वह मस्क के साथ जानकारी साझा करना जारी रखे हुए है. उस डेटा का एक हिस्सा "फ़ायरहोज़" है, एक सेट जिसमें विभिन्न मापदंडों द्वारा विश्लेषण किए गए प्लेटफ़ॉर्म पर सभी ट्वीट्स शामिल होते हैं, जैसे कि यूजर्स के डिवाइस या ट्वीट्स पोस्ट करने वाले अकाउंट के प्रोफाइल आदि.


ट्विटर के सीईओ ने पिछले महीने ट्वीट किया था कि उन्हें विश्वास नहीं है कि फेक और स्पैम अकाउंट्स की गणना कंपनी के बाहर की जा सकती है, क्योंकि इसके लिए निजी जानकारी की आवश्यकता होगी जिसे ट्विटर साझा नहीं कर सकता.


यह स्पष्ट नहीं था कि ट्विटर अपने यूजर बेस के बारे में कितनी गोपनीय जानकारी मस्क के साथ साझा करेगा.


रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्विटर की शीर्ष वकील विजया गड्डे ने एक कर्मचारी बैठक में कहा कि कंपनी को उम्मीद है कि वह जुलाई के अंत या अगस्त की शुरुआत में मस्क के साथ सौदे पर शेयरहोल्डर वोट दे सकती है.


आंतरिक बैठक के दौरान, कंपनी के शीर्ष अधिकारियों ने कहा कि ट्विटर फेक अकाउंट्स और क्रिप्टोकरेंसी स्पैम फैलाने वाले अकाउंट्स के खिलाफ अपने बचाव को बेहतर बनाने के लिए काम कर रहा था.