Upstox ने अपनी लीडरशिप टीम को मजबूत करने के लिए तीन वरिष्ठ अधिकारियों को शामिल किया

By रविकांत पारीक
February 25, 2022, Updated on : Fri Feb 25 2022 05:53:49 GMT+0000
Upstox ने अपनी लीडरशिप टीम को मजबूत करने के लिए तीन वरिष्ठ अधिकारियों को शामिल किया
हरीश नारायणन को चीफ ग्रोथ ऑफिसर (सीजीओ), सौरभ अग्रवाल को न्यू इनशिएटिव का वीपी और जयंत चौहान को फाइनेंस में एसवीपी के रूप में किया नियुक्त।
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

भारत के प्रमुख निवेश प्लेटफार्मों में से एक Upstoxने गुरूवार को अपनी नेतृत्व टीम में तीन वरिष्ठ अधिकारियों को जोड़ने की घोषणा की। कंपनी ने हरीश नारायणन को चीफ ग्रोथ ऑफिसर, सौरभ अग्रवाल को न्यू इनशिएटिव का वाइस प्रेसिडेंट और जयंत चौहान को फाइनेंस का सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (एसवीपी) के रूप में नियुक्त किया है। इस हायरिंग के साथ Upstox का लक्ष्य अपने ऑपरेशन का विस्तार करना है साथ ही भारत में अधिक इक्विटी भागीदारी को प्रोत्साहित करने के अपने व्यापक लक्ष्य के और करीब जाना है।


Upstox के को-फाउंडर और सीईओ रवि कुमार ने कहा, "Upstox की लीडरशिप टीम में हरीश, सौरभ और जयंत का स्वागत करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। वे अपने साथ अपार अनुभव और विशेषज्ञता लेकर आ रहे हैं। मुझे विश्वास है कि उनके साथ हम Upstox के उत्पादों और सेवाओं को नए स्तर तक ले जाने के अपने प्रयास में सफल होंगे और देश भर में इक्विटी भागीदारी को प्रोत्साहित करने के अपने अभियान को पूरा करेंगे।"

Upstox onboards three senior executives to strengthen its leadership team

(L-R) जयंत चौहान, हरीश नारायणन, और सौरभ अग्रवाल

Upstox के चीफ ग्रोथ ऑफिसर हरीश नारायणन बिजनेस ग्रोथ, मार्केटिंग, ऑपरेशन एक्सीलेंस और रणनीतिक साझेदारियों के लिए जिम्मेदार होंगे। Upstox में शामिल होने से पहले हरीश ने मिंत्रा में चीफ मार्केटिंग ऑफिसर के रूप में कार्य किया, जहां वे ब्रांड, डिजिटल, परफॉर्मेंस, कंटेंट, सोशल, लॉयल्टी, B2B, क्रिएटिव डिजाइन और पर्सनल ब्रांड सहित मार्केटिंग के सभी पहलुओं के लिए जिम्मेदार थे। वह Myntra में अपनी जिम्मेदारियों के हिस्से के रूप में ब्रांड सॉल्यूशंस और क्रिएटिव टीमों का नेतृत्व भी कर रहे थे।


Upstox में न्यू इनशिएटिव के लिए वीपी बनाए गए सौरभ अग्रवाल कंपनी की रणनीति और नई पहल का नेतृत्व करेंगे। पेमेंट इकोसिस्टम, स्टॉकहोल्डर मैनेजमेंट, बिजनेस ग्रोथ, समस्या समाधान और कार्यक्रम प्रबंधन में विशेषज्ञता के साथ उनके पास वित्तीय और बैंकिंग सेवा उद्योग में एक दशक से अधिक की विशेषज्ञता है। Upstox में शामिल होने से पहले, सौरभ ने रेवोल्ट इंडिया में काम किया, जहां वह कैपेक्स और ओपेक्स, उत्पाद और व्यवसाय विकास के साथ-साथ हायरिंग और लाइसेंस अधिग्रहण के प्रभारी थे। उन्होंने अतीत में ड्यूश बैंक और पेटीएम के साथ कई पदों पर भी कार्य किया है।


Upstox में फाइनेंस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट के रूप में शामिल हो रहे जयंत चौहान कई परफॉर्मेंस मेट्रिक्स में सुधार करते हुए विकास और मुनाफे पर ध्यान देंगे। जयंत Upstox में शामिल होने से पहले ओयो में एसवीपी - ग्लोबल स्ट्रैटेजिक फाइनेंस थे। वह वैश्विक नेतृत्व टीम के सदस्य थे और पूंजी जुटाने, विलय और अधिग्रहण, संयुक्त उद्यम, कॉर्पोरेट वित्तीय योजना और विश्लेषण, लागत संरचना विश्लेषण और अनुकूलन, व्यापार वित्त, निवेशक संबंध और आईपीओ तैयारी जैसे रणनीतिक वित्त कार्यों के प्रभारी थे।


Upstox का वर्तमान ग्राहक आधार 90 लाख से अधिक है। कंपनी ने हाल ही में अपने प्लेटफॉर्म को नया रूप दिया है, जिसमें कई नई विशेषताएं और एक सहज डिजाइन शामिल है। इससे निवेश और सरल, स्थिर, सहज और सुरक्षित हुआ है।


Edited by Ranjana Tripathi

Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close