अमेज़न की 'ग्रेट इंडियन सेल' में मिल रही है 80 प्रतिशत तक की छूट, इन उत्पादों की ख़रीदारी रहेगी फायदेमंद

अमेज़न की 'ग्रेट इंडियन सेल' में मिल रही है 80 प्रतिशत तक की छूट, इन उत्पादों की ख़रीदारी रहेगी फायदेमंद

Tuesday January 21, 2020,

2 min Read

19 जनवरी से जारी अमेज़न की ग्रेट इंडियन सेल 22 जनवरी तक चलेगी। सेल में बड़ी तादाद में उत्पादों पर भारी छूट मिल रही है। अमेज़न इस बार कई उत्पादों पर 80 प्रतिशत तक की छूट दे रहा है।

अमेज़न की ग्रेट इंडियन सेल

अमेज़न की ग्रेट इंडियन सेल में बड़ी तादाद में लोग छूट का फायदा उठा रहे हैं।



अमेज़न की ‘ग्रेट इंडियन सेल' जारी है और लोग छूट का फायदा उठाते हुए बड़े पैमाने पर खरीददारी कर रहे हैं। अमेज़न इस बार कई प्रॉडक्ट पर 80 प्रतिशत से अधिक डिस्काउंट भी दे रहा है। यह सेल 19 जनवरी से 22 जनवरी तक जारी है, हालांकि अमेज़न के प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल एक दीं पहले ही शुरू हो गई थी।


अमेज़न इलेक्ट्रिक उपकरणों पर जमकर छूट दे रहा है। अमेज़न पर लिसटेड करीब 6 हज़ार इलेक्ट्रिक उपकरणों पर सेल के दौरान 60 प्रतिशत की छूट मिल रही है, वहीं मोबाइल फोन पर भी अमेज़न 40 प्रतिशत की छूट ग्राहकों को दे रहा है।


ग्राहक बड़े विद्युत उपकरण जैसे एसी और वॉशिंग मशीन की खरीददारी कर 40 प्रतिशत तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं। इसी के साथ अमेज़न ने फायरस्टिक पर 12 सौ रुपये, इको और एलेक्सा पर 50 प्रतिशत और कैन्डल पर 3 हज़ार रुपये तक की छूट दे रखी है।


वार्डरोब यानी कपड़ों की खरीददारी के लिए भी यह सेल काफी सही है। कई बड़े ब्राण्ड्स के कपड़ों और जूतों पर भी बड़ी छूट देखी जा रही है।


किचन का समान अमेज़न पर इस दौरान 80 प्रतिशत तक की छूट के साथ ग्राहकों को मिल रहा है, वहीं रोज़मर्रा की जरूरत वाले समान पर भी अमेज़न 50 प्रतिशत तक की छोत दे रहा है।


अगर आप किताबों की ख़रीदारी का मन बना रहे हैं, तो अमेज़न की यह सेल आपको काफी पसंद आएगी। इस सेल के तहत किताबों की खरीददारी पर 70 प्रतिशत तक की छूट दी गई है, इसी के साथ खिलौनों और गेमिंग प्रॉडक्ट पर भी अमेज़न ख़ासी छूट दे रहा है।


अमेज़न की यह सेल 22 जनवरी तक जारी है। हाल ही में अमेज़न के फाउंडर और सीईओ जेफ बेजोस ने भारत में 2025 तक एक अरब डॉलर का निवेश करने की घोषणा की थी, इसी के साथ अमेज़न भारत में बने उत्पादों को भी बड़ी संख्या में निर्यात करने की दिशा में अपने कदम बढ़ा रहा है।