ऑटोमेशन स्टार्टअप AppViewX ने सीरीज बी राउंड में जुटाए 160 करोड़ रुपये

By रविकांत पारीक
July 20, 2022, Updated on : Wed Jul 20 2022 09:12:01 GMT+0000
ऑटोमेशन स्टार्टअप AppViewX ने सीरीज बी राउंड में जुटाए 160 करोड़ रुपये
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

ऑटोमेटेड मशीन आइडेंटिटी मैनेजमेंट (MIM) और एप्लिकेशन इंफ्रास्ट्रक्चर सिक्योरिटी में अग्रणी कंपनी AppViewX ने घोषणा की है कि कंपनी ने ग्रोथ इक्विटी फर्म और मौजूदा निवेशक Brighton Park Capital (Brighton Park) के नेतृत्व में सीरीज बी फंडिंग राउंड में 20 मिलियन डॉलर (करीब 160 करोड़ रुपये) जुटाए हैं.


ताजा फंडिंग से दुनियाभर की 2000 ऑर्गेनाइजेशंस को एंटरप्राइजेज की पहचान करने और ऐप्लीकेशन को सुरक्षित और व्यवस्थित करके जोखिम को कम करने में AppViewX को मदद मिलेगी. स्टार्टअप को अपने गो-टू-मार्केट ऑपरेशंस, प्रोडक्ट डेवलपमेंट और रेवेन्यू बढ़ाने वाली रणनीतियों में मदद मिलेगी.

appviewx-raises-20million-series-b-funding-led-by-brighton-capital-organizations-risk

कंपनी ने बेंगलुरु में अपने 100-सीटर ग्लोबल सेंटर ऑफ एक्सीलेंस के उद्घाटन की घोषणा की. AppviewX अपने SaaS ऑफर्स के लिए रेवेन्यू में एक महत्वपूर्ण बदलाव देख रहा है. और वर्तमान में इसकी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ ग्राहक प्रतिधारण दर है. महामारी से इंडस्ट्री में चुनौतियों के बावजूद, इसने 2019 के बाद से अपने कर्मचारियों की संख्या को लगभग दोगुना कर दिया है, जिससे दुनिया भर में अपनी ग्राहक सफलता, इंजीनियरिंग और गो-टू-मार्केट टीमों को बल मिला है.


AppViewX के सीईओ ग्रेगरी वेब (Gregory Webb) ने कहा, “डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन और मल्टी-हाइब्रिड क्लाउड में आए बदलाव ने मशीन और ऐप की पहचान की संख्या में तेजी से वृद्धि की है. जिससे हमारे ऑटोमेशन प्लेटफॉर्म की मांग में तेजी आई है जो ऑर्गेनाइजेशन को इस बढ़ते जोखिम को कम करने में सक्षम बनाता है. और जो आउटेज को रोकने और सुरक्षा घटनाओं को कम करने के लिए सुव्यवस्थित वर्कफ़्लो के माध्यम से डिजिटल परिवर्तन की सुविधा प्रदान करता है. हम Brighton Park से अतिरिक्त निवेश प्राप्त करने के लिए रोमांचित हैं. यह हमारे समग्र विकास / गति को दर्शाता है. और अपनी टेक्नोलॉजी विशेषज्ञता का लाभ उठाने के लिए तत्पर हैं क्योंकि हम कंपनी को और आगे बढ़ाते हैं.”


AppviewX के को-फाउंडर आनंद पुरुषोत्तमन ने कहा, “बेंगलुरु भारत में सबसे बड़े इनोवेशन हॉटस्पॉट के रूप में उभरा है. और इस सेक्टर में कुछ सबसे प्रतिभाशाली तकनीकी प्रतिभाओं का घर है. जैसे-जैसे हम ग्लोबल लेवल पर बढ़ रहे हैं, इस टैलेंट पूल में टैप करने के लिए हमारे लिए यहां उपस्थिति होना महत्वपूर्ण था. हम उम्मीद करते हैं कि अगले कुछ वर्षों में बेंगलुरु सेंटर तेजी से बढ़ेगा क्योंकि हम मशीन आइडेंटिटी मैनेजमेंट स्पेस में AppviewX को एक अग्रणी के रूप में मजबूत करने की दिशा में अपने मिशन को आगे बढ़ाने के लिए अपनी ग्लोबल टीमों को विकसित करना जारी रखते हैं.“


Brighton Park के पार्टनर और को-फाउंडर माइक ग्रेगोइरे ने कहा, "Brighton Park उन कंपनियों में निवेश करने में गर्व महसूस करता है जो अपने बाजार में क्रांति ला रही हैं. सबसे बड़े ऑर्गेनाइजेशन व्यापार जोखिम में कमी और अनुपालन जैसे बोर्ड स्तर के विषयों पर सफलता साबित करते हैं. हम AppviewX के साथ अपनी साझेदारी जारी रखने के लिए तत्पर हैं क्योंकि कंपनी मशीन आइडेंटिटी स्पेस को आगे बढ़ा रही है.

हमारे दैनिक समाचार पत्र के लिए साइन अप करें