E42 ने एक्स-सेल्सफोर्स, विनय वर्मा को ग्लोबल पार्टनर्स एंड एलायंसेज का निदेशक नियुक्त किया

E42 ने एक्स-सेल्सफोर्स, विनय वर्मा को ग्लोबल पार्टनर्स एंड एलायंसेज का निदेशक नियुक्त किया

Thursday June 16, 2022,

3 min Read

E42 जो एक भारतीय नो-कोड एआई-एनएलपी-प्लेटफॉर्म है, ने विनय वर्मा को ग्लोबल पार्टनर्स एंड एलायंसेज का अपना नया निदेशक नियुक्त किया है. E42 में शामिल होने से पहले, विनय सेल्सफोर्स के एलायंसेज एंड चैनल्स के निदेशक और सेल्स एंड सक्सेस के हेड पार्टनर थे. विनय को एलायंसेज, चैनल्स, उद्यम बिक्री, अंतरराष्ट्रीय बाजार और उद्यमिता में विशेषज्ञता हासिल है.

सेल्सफोर्स में, विनय उस टीम का नेतृत्व करते थे जिसने राजस्व में पार्टनर के योगदान को बढ़ाने और पार्टनर एवं ग्राहक सफलता हेतु कार्य किया. विनय ने अपने करियर की शुरुआत ऑनवार्ड्स टेक्नोलॉजीज में सीनियर सेल्स प्रोफेशनल के रूप में की और अब उन्हें उद्योग में 25 वर्षों से अधिक समय का अनुभव है. इन वर्षों में, उन्होंने एचसीएल टेक्नोलॉजीज, ओरेकल, एसएएस, और टैब्ल्यू सॉफ्टवेयर व अन्य जैसे प्रमुख संगठनों में काम किया है. उन्हें उनके क्षेत्र में उत्कृष्टता के लिए कई पुरस्कार और सम्मान भी प्रदान किए गए हैं.

नियुक्ति के बारे में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, अनिमेश सैम्युएल, को-फाउंडर और सीईओ, E42 ने कहा, “हमें E42 के साथ विनय के जुड़ने की खुशी है. जैसा कि हम अपनी वैश्विक उपस्थिति को मजबूत करने की योजना बना रहे हैं, ऐसे में हमें उद्योग में 25 वर्षों से अधिक समय के उनके अनुभव का लाभ मिलेगा. हमें अपने प्लेटफॉर्म की क्षमता में दृढ़ विश्वास है और हमें यकीन है कि विनय हमारी टीम में शामिल होकर हमारे व्यवसाय को महत्वपूर्ण रूप से मजबूत करेंगे."

E42 से जुड़ने के बाद, विनय वर्मा, निदेशक-ग्लोबल पार्टनर्स एंड एलायंसेज, E42 ने कहा, “मैं E42 की युवा और ऊर्जावान टीम में शामिल होने और उनके द्वारा बनाए गए अद्वितीय मंच के वैश्विक स्केलिंग में योगदान करने के लिए उत्साहित हूं. E42 अपने सहज उपयोगकर्ता अनुभव के साथ वैश्विक स्तर पर उद्यम स्वचालन जगत में महत्वपूर्ण बदलाव लाते हुए नवीनतम तकनीक के साथ आज की समस्याओं को हल करने के लिए समर्पित है. मैं उनके इस सफर का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं.”

E42 ने हाल ही में उद्यमों के लिए ब्राउज करने, चुनाव करने और उनकी ऑटोमेशन यात्रा शुरू करने में सहायता हेतु भारत का पहला एआई मार्केटप्लेस लॉन्च किया. यह मार्केटप्लेस, क्लिक-टू-हायर एआई वर्कर्स का शोकेस है जो E42 की आंतरिक टीमों और पार्टनर्स द्वारा E42 पर निर्मित है. उन्होंने दो भागीदारों – मोनामी और फाइनेंस टेक अनलिमिटेड द्वारा प्लेटफॉर्म पर निर्मित एआई वर्कर्स को भी लॉन्च किया. एआई को-वर्कर्स दोहराए जाने वाले और भारी मात्रा वाले कार्यों को स्वचालित रूप से संपादित करके मानव बल की सहायता के लिए है ताकि लोग महत्वपूर्ण मुद्दों पर ध्यान दे सकें.