EvolveX ने फिनटेक स्टार्टअप Rupid के प्री-सीड फंडिंग राउंड में किया निवेश

यह निवेश Evolve X के तीसरे समूह के तहत किया गया है जहां इसने कुल 7 स्टार्टअप में निवेश किया. EvolveX के अलावा, Pedalstart, और Beej Network ने भी राउंड में भाग लिया.

EvolveX ने फिनटेक स्टार्टअप Rupid के प्री-सीड फंडिंग राउंड में किया निवेश

Monday August 28, 2023,

3 min Read

We Founder Circle के EvolveX ने हैदराबाद स्थित फिनटेक स्टार्टअप Rupid के प्री-सीड फंडिंग राउंड में अज्ञात राशि का निवेश किया है. यह निवेश Evolve X के तीसरे समूह के तहत किया गया है जहां इसने कुल 7 स्टार्टअप में निवेश किया. EvolveX के अलावा, PedalStart, और Beej Network ने भी राउंड में भाग लिया. यह फंडिंग भारत के नियोजित कार्यबल के सामने आने वाली वित्तीय चुनौतियों का समाधान करने के Rupid के मिशन को बढ़ावा देगी और इसके इनोवेटिव earned wage access और एम्पलॉई फाइनेंशियल बेनिफिट प्लेटफॉर्म को और बढ़ाएगी.

गौतम अल्लूरी, करिश्मा और पीसी वर्मा द्वारा स्थापित Rupid एक earned wage access और एम्पलॉई फाइनेंशियल बेनिफिट प्लेटफॉर्म है जो कर्मचारियों को उनके अर्जित वेतन तक तेजी से पहुंच प्रदान करने के लिए कंपनियों के साथ साझेदारी करता है. यह सेवा वास्तविक समय में उपलब्ध है और बिना किसी अतिरिक्त लागत के आती है. Rupid के माध्यम से, भागीदार कंपनियों के कर्मचारी आसानी से लॉग इन कर सकते हैं, अपनी संचित आय की समीक्षा कर सकते हैं, और अपने काम के दिनों के अनुरूप अपने वेतन का एक हिस्सा निकाल सकते हैं. Rupid भारत में श्रमिकों के बीच लिक्विडिटी की चल रही आवश्यकता को संबोधित करता है.

विजनरी को-फाउंडर गौतम अल्लूरी, करिश्मा और पीसी वर्मा के नेतृत्व में Rupid ने संगठनों के साथ रणनीतिक साझेदारी बनाकर इन वित्तीय बोझों को दूर करने की पहल की है. इन सहयोगों के माध्यम से, Rupid कर्मचारियों को उनके अर्जित वेतन तक पहुंचने के लिए "शून्य लागत, शून्य जोखिम" समाधान प्रदान करता है.

Rupid के को-फाउंडर और सीईओ गौतम अल्लुरी ने हालिया फंडिंग के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "यह फंडिंग हमें टेक्नोलॉजी और ग्राहक अधिग्रहण क्षमताओं में सर्वोत्तम लाभ उठाने के लिए सशक्त बनाएगी."

निवेश पर EvolveX की को-फाउंडर भावना भटनागर ने पुष्टि करते हुए कहा, “भारत में बड़ी नियोजित आबादी को वित्तीय सहायता की आवश्यकता है और, हम Rupid के अभिनव दृष्टिकोण और रणनीतिक साझेदारी के साथ इसे संबोधित करने के तरीके में एक परिवर्तनकारी बदलाव देख रहे हैं. Rupid में निवेश दूरदर्शी समाधानों का समर्थन करने की हमारी प्रतिबद्धता के अनुरूप है, जिसमें नियोजित आबादी के बड़े हिस्से में वित्तीय सशक्तिकरण लाने की क्षमता है."

Rupid वर्कफोर्स की प्रोडक्टिविटी और प्रतिधारण पर सकारात्मक प्रभाव डालता है और समग्र संगठनात्मक उत्पादकता में सुधार करने में मदद करता है, जो भारतीय अर्थव्यवस्था को लाभ पहुंचाता है. नियोजित कार्यबल के लिए, Rupid ऐसे प्रोडक्ट्स का निर्माण कर रहा है जो नो-कॉस्ट, ऑन-डिमांड वेतन पहुंच के अपने प्रमुख प्रोडक्ट के अलावा कर्मचारियों की वित्तीय भलाई को सशक्त बनाते हैं.

यह भी पढ़ें
एड-फिनटेक स्टार्टअप GradRight ने IvyCap Ventures से जुटाए 50 करोड़ रुपये