EyeQ ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लॉन्च किया #GetFreedomFromSpectacles डिजिटल कैंपेन

यह अभियान ब्रांड के सोशल मीडिया हैंडल पर आंखों की देखभाल से जुड़े तथ्यों और सुझावों को उजागर करने के लिए लॉन्च किया गया है. ब्रांड ने हाल ही में लोगों के लिए स्वस्थ दृष्टि प्राप्त करने की दिशा में एक और कदम के रूप में LASIK उपचार लॉन्च किया है.

EyeQ ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लॉन्च किया #GetFreedomFromSpectacles डिजिटल कैंपेन

Monday August 14, 2023,

3 min Read

Eye-Q ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर #GetFreedomFromSpectacles डिजिटल अभियान शुरू किया है. इसका उद्देश्य व्यक्तियों को आत्मनिर्भर नेत्र देखभाल प्रथाओं के ज्ञान के साथ सशक्त बनाना और स्वस्थ दृष्टि को बढ़ावा देना है. यह पहल आईक्यू के इस विश्वास के अनुरूप है कि अच्छी दृष्टि एक अधिकार है, विलासिता नहीं, और आंखों के सर्वोत्तम स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए सक्रिय नेत्र देखभाल महत्वपूर्ण है. यह अभियान ब्रांड के सोशल मीडिया हैंडल पर आंखों की देखभाल से जुड़े तथ्यों और सुझावों को उजागर करने के लिए लॉन्च किया गया है. ब्रांड ने हाल ही में लोगों के लिए स्वस्थ दृष्टि प्राप्त करने की दिशा में एक और कदम के रूप में LASIK उपचार लॉन्च किया है.

अभियान के हिस्से के रूप में, EyeQ बेहतर नेत्र देखभाल के प्रति जागरूकता और पहुंच बढ़ाने की अपनी प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए, LASIK सेवाओं पर 7500 रुपये की विशेष छूट की पेशकश कर रहा है. यह अभियान नियमित आंखों की जांच और उचित आंखों की देखभाल के बारे में जागरूकता की कमी को दूर करने का प्रयास करता है, जिससे दृष्टि हानि को रोका जा सकता है.

EyeQ के मुख्य चिकित्सा निदेशक डॉ. अजय शर्मा ने इस बात पर प्रकाश डाला कि “#GetFreedomFromSpectacles अभियान पूरी तरह से स्वतंत्रता दिवस की भावना के साथ मेल खाता है, क्योंकि यह व्यक्तियों को आंखों की देखभाल के बारे में अज्ञानता से मुक्त होने और एक स्वस्थ भविष्य अपनाने के लिए प्रोत्साहित करता है. इस अभियान के माध्यम से, EyeQ का लक्ष्य मूल्यवान अंतर्दृष्टि और संसाधन प्रदान करके ज्ञान के अंतर को पाटना है जो लोगों को उनके नेत्र स्वास्थ्य के बारे में सूचित निर्णय लेने के लिए सशक्त बनाता है."

हरियाणा, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और गुजरात में 29 सुपर-स्पेशियलिटी नेत्र अस्पतालों के नेटवर्क के साथ-साथ नाइजीरिया, अफ्रीका में तीन अतिरिक्त अस्पतालों के साथ, EyeQ उच्च गुणवत्ता और सस्ती नेत्र देखभाल प्रदान करने के लिए समर्पित है. क्षेत्र में अग्रणी के रूप में, EyeQ एक ऐसी दुनिया की कल्पना करता है जहां हर किसी को असाधारण आंखों की देखभाल तक पहुंच प्राप्त हो.

#GetFreedomFromSpectacles अभियान के संबंध में, EyeQ की सेवाओं की श्रृंखला में LASIK सर्जरी जैसी उन्नत प्रक्रियाएं शामिल हैं. LASIK (लेजर-असिस्टेड इन सीटू केराटोमाइल्यूसिस) एक लोकप्रिय अपवर्तक सर्जरी है जो निकटदृष्टि दोष, दूरदर्शिता और दृष्टिवैषम्य जैसी दृष्टि समस्याओं को ठीक कर सकती है. LASIK सर्जरी और अन्य विशिष्ट उपचारों की पेशकश करके, EyeQ व्यक्तियों को स्पष्ट और स्वस्थ दृष्टि की दिशा में उनकी यात्रा में सशक्त बनाने के लिए व्यापक नेत्र देखभाल सेवाएं प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है.

यह भी पढ़ें
रॉबिन हुड आर्मी #मिशन स्वदेश के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाएगी, और एक हज़ार गांवों में दस लाख वंचितों की सेवा करेगी


Edited by रविकांत पारीक