FloBiz ने एलेवेशन कैपिटल की अगुवाई में सीरीज़ ए राउंड में जुटाए 10 मिलियन डॉलर

By Thimmaya Poojary & रविकांत पारीक
March 23, 2021, Updated on : Wed Mar 24 2021 04:50:37 GMT+0000
FloBiz ने एलेवेशन कैपिटल की अगुवाई में सीरीज़ ए राउंड में जुटाए 10 मिलियन डॉलर
टेक स्टार्टअप, जो SMBs के लिए एक डिजिटलीकरण मंच प्रदान करता है, टीम के विस्तार, उत्पाद विकास और बिक्री और मार्केटिंग पहल में तेजी लाने के लिए धन का उपयोग करेगा।
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

स्मॉल एंड मीडियम बिजनेसेज (SMBs) को टारगेट करते हुए बिलिंग और अकाउंटिंग ऐप बनाने वाले टेक स्टार्टअप FloBiz ने Elevation Capital के नेतृत्व में सीरीज़ ए राउंड में 10 मिलियन डॉलर जुटाए हैं।


इस राउंड में मौजूदा निवेशकों Greenoaks Capital और Beenext की भागीदारी भी देखी गई। FloBiz ने इससे पहले 2019 में सीड राउंड में 3 मिलियन डॉलर जुटाए थे।


स्टार्टअप की योजना टीम के विस्तार, उत्पाद विकास और उसकी बिक्री और मार्केटिंग पहलों में तेजी लाने के लिए नवीनतम दौर की फंडिंग का उपयोग करने की है।

क

FloBiz के फाउंडर और सीईओ राहुल राज ने कहा: "इस अतिरिक्त फंडिंग के साथ, हम 2022 तक अपने ट्रेडर बेस को कम से कम 7X तक बढ़ाने की योजना बनाते हैं, जो यूजर के फीडबैक द्वारा संचालित गहन उत्पाद विकासों के माध्यम से और myBillBook को निजीकरण के माध्यम से उपयोग करने के लिए सरल बनाता है।"


MyBillBook स्टार्टअप का प्रमुख उत्पाद है।


2019 में स्थापित, FloBiz में 60 से अधिक लोगों की टीम है और पिछले छह महीनों में 12 गुना बड़ा हो गया है, जिसमें तीन मिलियन SMBs अपने MyBillBook प्लेटफॉर्म का उपयोग कर रहे हैं। स्टार्टअप ने कहा कि इसके प्लेटफॉर्म पर $ 6 बिलियन से अधिक की वार्षिक लेनदेन की मात्रा दर्ज की गई है।


MyBillBook व्हाट्सएप इंटीग्रेशन प्रदान करता है, जिससे अन्य व्यापारियों, एकाउंटेंट और स्टाफ सदस्यों के साथ चालान, पीओ, व्यावसायिक रिपोर्ट आदि साझा करना संभव हो जाता है। यह अंग्रेजी, हिंदी, गुजराती और तमिल में उपलब्ध है।


FloBiz के अनुसार, इंटरनेट पैठ, माल और सेवाओं के कर अनुपालन, और छोटे व्यवसायों द्वारा टेक्नोलॉजी को अपनाने जैसे टेलवाइंड इसकी वृद्धि को बढ़ावा देंगे।


राहुल ने कहा, "हम दृढ़ता से मानते हैं कि हमारे उत्पाद myBillBook अपने वर्कफ़्लो को स्वचालित करके एसएमबी को सशक्त बनाते हैं, सूची को बेहतर बनाए रखने में मदद करते हैं, अपने प्राप्य (receivables) और भुगतान (payables) को मैनेज करते हैं, और त्वरित और कुशल निर्णय लेने के लिए महत्वपूर्ण व्यावसायिक रिपोर्ट डाउनलोड करता है।"


FloBiz में निवेश करने पर, Elevation Capital के मैनेजिंग डायरेक्टर मृदुल अरोड़ा ने कहा: “SMBs का डिजिटलीकरण एक अपरिवर्तनीय प्रवृत्ति है और हम इस अवसर पर कब्जा करने के लिए FloBiz के मोबाइल-फर्स्ट, बॉटम-अप प्रोडक्ट के नेतृत्व वाले दृष्टिकोण से बहुत प्रभावित हुए हैं। हमारा मानना ​​है कि myBillBook इस सेगमेंट के लिए गहरी, उपयोग के मामलों के लिए निर्माण कर रही है, जो उत्पाद को एसएमबी मालिकों के लिए अपरिहार्य बना रही है।"