[फंडिंग अलर्ट] टेक स्टार्टअप Numadic ने 9Unicorns और Venture Catalysts से जुटाए $ 2.5 मिलियन

स्टार्टअप ने कहा कि वह हायरिंग और प्रोडक्ट डेवलपमेंट के लिए लेटेस्ट फंडिंग का उपयोग करेगा।

Thimmaya Poojary

रविकांत पारीक

[फंडिंग अलर्ट] टेक स्टार्टअप Numadic ने 9Unicorns और Venture Catalysts से जुटाए $ 2.5 मिलियन

Tuesday October 19, 2021,

2 min Read

Numadic, एक टेक स्टार्टअप जो व्हीकल मोबिलिटी स्पेस में समाधान प्रदान करता है, ने 9Unicorns और Venture Catalysts के नेतृत्व में प्री-सीरीज़ A फंडिंग राउंड में 2.5 मिलियन डॉलर जुटाए हैं।


इस राउंड में Chona Family Office और एंजेल निवेशकों की भागीदारी भी देखी गई, जिनमें Netmagic, Oracle, और Google के वरिष्ठ अधिकारी शामिल हैं। फंडिंग $ 20 मिलियन की वैल्यूएशन पर जुटाई गई थी।


Numadic की योजना इस फंडिंग का उपयोग हायरिंग और प्रोडक्ट डेवलपमेंट के लिए करने की है।

Numadic

Numadic की टीम

Luke Sequeira, Aprup Shet, और Haston Silva द्वारा स्थापित, Numadic एक व्हीकल इंटरफ़ेस प्लेटफ़ॉर्म है जो ऑटोनोमस व्हीकल पेमेंट को सक्षम करने के लिए ऐप और एपीआई बनाता है। व्हीकल की पहचान, भुगतान से लेकर दस्तावेज़ विनिमय तक, Numadic का उद्देश्य लोगों और कार्गो की आवाजाही को "निर्बाध" करने के लिए नए जमाने के फिनटेक समाधान प्रदान करना है।


Numadic में निवेश पर, 9Unicorns/Venture Catalysts के को-फाउंडर अपूर्व रंजन शर्मा ने कहा,

“जैसे-जैसे भारत में फिनटेक क्रांति बढ़ती जा रही है, हम कई फिनटेक स्टार्टअप्स को लोगों के जीवन को बेहतर के लिए बदलते हुए देख रहे हैं। Numadic इस सेगमेंट में सबसे लोकप्रिय है, जो लॉजिस्टिक्स इंडस्ट्री और इसके स्टैकहोल्डर्स के संचालन को प्रभावी ढंग से आधुनिक बनाने के लिए टेक्नोलॉजी की शक्ति और इंडस्ट्री विशेषज्ञों की एक टीम का उपयोग कर रहा है।“


लॉजिस्टिक्स और मोबिलिटी सॉल्यूशंस विशेषज्ञों की एक टीम द्वारा समर्थित, Numadic का कोर प्रोडक्ट Nu Fuel है, जो FASTag नेटवर्क पर फ्यूल पेमेंट को सक्षम बनाता है। Hemica, एक अन्य पेशकश, वाहनों के भुगतान को स्वचालित और सरल बनाने के लिए बैंकों, वाहन निर्माताओं और वित्तीय सेवा प्रदाताओं को सशक्त बनाती है। अंत में, Nu Toll FASTag जारीकर्ताओं (जैसे बैंकों) को अपने अंतिम ग्राहकों को अपने FASTag को बेहतर ढंग से प्रबंधित करने के लिए एक व्हाइट-लेबल समाधान प्रदान करने की अनुमति देता है।


Luke Sequeira, फाउंडर और सीईओ - Numadic ने कहा, "हम स्वायत्त वाहनों की दुनिया के करीब जा रहे हैं। उन वाहनों के लिए स्वायत्त भुगतान पहले आएंगे। Numadic इस भविष्य की कल्पना और इंजीनियर करने के लिए खुश है, भुगतान के मोर्चे पर वाहन स्वायत्तता को सक्षम करता है। यह फंडिंग का नया दौर हमारे विकास के अगले चरण को निर्बाध वाहन आंदोलन की दिशा में बढ़ावा देता है।”


Edited by Ranjana Tripathi