[फंडिंग अलर्ट] WickedGud ने Titan Capital के नेतृत्व में प्री-सीड राउंड में जुटाए $340K

दिल्ली स्थित स्टार्टअप WickedGud इस फंडिंग का इस्तेमाल D2C चैनलों पर ब्रांड बनाने और टीम को इसके शुरुआती विकास में मदद करने के लिए करेगा।
0 CLAPS
0

WickedGud, जो कि 100Percent Nourishment Private Limited के स्वामित्व वाला एक ब्रांड है, ने सोमवार को कहा कि उसने Titan Capital के नेतृत्व में प्री-सीड राउंड में $ 340,000 जुटाए हैं।

राउंड में अर्चना प्रियदर्शिनी (Point One Capital की पार्टनर), गौरव आहूजा (Chrys Capital के एमडी), अमित चौधरी (फाउंडर, Lenskart), अमन गुप्ता और समीर मेहता (को-फाउंडर्स, boAt), हर्ष वखारिया (संस्थापक, Invideo), और जॉर्ज फर्नांडीज विडाल (Liechtenstein Group के इन्वेस्टमेंट डायरेक्टर) सहित एंजेल्स और मार्की निवेशकों ने भी भाग लिया।

दिल्ली स्थित स्टार्टअप इस फंड का इस्तेमाल D2C चैनलों पर ब्रांड बनाने और टीम को मजबूत करने के लिए करेगा ताकि इसके शुरुआती विकास में मदद मिल सके।

जुलाई 2021 में भुमन दानी, सौम्या बिस्वास और मोनीश देबनाथ द्वारा स्थापित, WickedGud खाने को अपराध-मुक्त (guilt-free) बनाने, और स्वदेशी, उच्च पोषण सामग्री का उपयोग करके दुनिया को बेहतर के लिए आरामदायक खाद्य पदार्थों का उपभोग करने के तरीके को बदलने के मिशन पर है।

विकास के बारे में बात करते हुए, WickedGud के फाउंडर भुमन दानी ने कहा,

"एक दशक से अधिक समय तक दुनिया भर में रहने और खाने के शौकीन होने के नाते, मैं वास्तव में स्वाद और स्वास्थ्य को संतुलित करने के महत्व को समझता हूं। बुरे खाने को सही मायने में अच्छे और पौष्टिक भोजन में बदलने की इस यात्रा पर Titan Capital और कुछ अविश्वसनीय रूप से स्मार्ट फाउंडर एंजेल्स और मार्की निवेशकों के समर्थन के साथ, मैं इसे अपनाने के लिए बेहद उत्साहित हूं।"

भुमन ने आगे कहा, "हम D2C चैनलों में ब्रांड का निर्माण करने के लिए तत्पर हैं और अपनी शुरुआती वृद्धि और हर भारतीय घर की रसोई में WickedGud प्रोडक्ट्स को जोड़ने की महत्वाकांक्षी भविष्य की योजनाओं का समर्थन करने के लिए टीम को और मजबूत करते हैं।"

निवेश के बारे में बात करते हुए, Titan Capital के पार्टनर, बिपिन शाह ने कहा, "WickedGud इंसान को मिलने वाला एक अच्छा ब्रांड है। यह उन सभी माताओं के लिए अच्छा है जो अपने परिवार के स्वास्थ्य के बारे में लगातार चिंता करती हैं। ब्रांड का वादा अद्वितीय है, सूत्रीकरण की कहानी अनसुनी है, और टीम हाई ऑक्टेन है। मैं उन्हें भविष्य को बेहतर बनाने के लिए इस स्पेस को डिस्र्प्ट करते हुए देखने के लिए उत्सुक हूं!"


YourStory की फ्लैगशिप स्टार्टअप-टेक और लीडरशिप कॉन्फ्रेंस 25-30 अक्टूबर, 2021 को अपने 13वें संस्करण के साथ शुरू होने जा रही है। TechSparks के बारे में अधिक अपडेट्स पाने के लिए साइन अप करें या पार्टनरशिप और स्पीकर के अवसरों में अपनी रुचि व्यक्त करने के लिए यहां साइन अप करें।

TechSparks 2021 के बारे में अधिक जानकारी पाने के लिए यहां क्लिक करें।

Tech30 2021 के लिए आवेदन अब खुले हैं, जो भारत के 30 सबसे होनहार टेक स्टार्टअप्स की सूची है। Tech30 2021 स्टार्टअप बनने के लिए यहां शुरुआती चरण के स्टार्टअप के लिए अप्लाई करें या नॉमिनेट करें।

Edited by Ranjana Tripathi

Latest

Updates from around the world