गुल पनाग, निखिल वोरा, और निमिषा नागरसेकर ने कॉन्शियस-टेक प्लेटफॉर्म OneGreen में किया निवेश

By Adyasha Guru & रविकांत पारीक
April 25, 2022, Updated on : Mon Apr 25 2022 09:40:43 GMT+0000
गुल पनाग, निखिल वोरा, और निमिषा नागरसेकर ने कॉन्शियस-टेक प्लेटफॉर्म OneGreen में किया निवेश
निखिल वोरा (फाउंडर और सीईओ, Sixth Sense Ventures) और निमिषा नागरसेकर (सीएफओ, Sixth Sense Ventures) OneGreen का समर्थन कर रहे हैं, जो सभी चीजों के ऑर्गेनिक और कॉन्शियस होने के लिए एशिया का सबसे बड़ा ऑनलाइन स्टोर होने का दावा करता है। बॉलीवुड अदाकारा गुल पनाग भी इस प्लेटफॉर्म में निवेश कर रही हैं।
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

कॉन्शियस-टेक प्लेटफॉर्म OneGreen ने निखिल वोरा (फाउंडर और सीईओ, Sixth Sense Ventures) और निमिषा नागरसेकर (सीएफओ, Sixth Sense Ventures) से निवेश और समर्थन जुटाया है। राउंड में फिटनेस एक्सपर्ट, एविएटर, प्रोड्यूसर और बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनाग ने भी OneGreen में एक अज्ञात राशि का निवेश किया था।


OneGreen एक ऑनलाइन शॉप है जो 350+ ब्रांड, 12,000+ प्रोडक्ट और 80+ कैटेगरी के दावों को मान्य और सत्यापित करती है जो क्लीन, ऑर्गेनिक, कॉन्शियस प्रोडक्ट्स की पेशकश कर रहे हैं। यह एक इन-हाउस प्रोप्राइट्री एल्गो-बेस्ड टूल के माध्यम से करता है जो उपभोक्ताओं को पारदर्शी, वास्तविक और विश्वसनीय इकोसिस्टम की सुविधा के लिए आश्वासन देता है।


OneGreen के फाउंडर अभिजीत भट्टाचार्य और नेहा गहलोत ने कहा, "हम OneGreen, निखिल और निमिशा के विजन और गुल के व्यक्तित्व के ब्रांड विजन के बीच एक मजबूत संबंध देख सकते हैं - निखिल और निमिषा का न केवल सफल और भविष्य दिखने वाले ब्रांडों का समर्थन करने का इतिहास है, बल्कि ऐसी टीमें भी हैं जो भविष्य और कठोरता से भरी हैं। दूसरी ओर, गुल उन कुछ हस्तियों में से एक हैं, जो अपने उपभोग विकल्पों और स्वस्थ जीवन शैली के साथ बेहद पारदर्शी हैं। वह वही है जो आप एक व्यक्ति के रूप में देखते हैं और वही आपको OneGreen पर मिलता है।"

OneGreen

OneGreen कई कैटेगरी के साथ काम करता है, जिसमें पर्सनल केयर, किराने का सामान और स्टेपल, इंटीमेट हाइजीन, होम केयर और भोजन और पेय शामिल हैं, लेकिन इन्हीं तक सीमित नहीं है। प्रोडक्ट पोर्टफोलियो की यह विस्तृत श्रृंखला उपभोक्ताओं की सभी जरूरतों को एक छत्र के नीचे लाने के अनुरूप है। यह सब उच्चतम जागरूक गुणवत्ता का आश्वासन देते हुए भी।


Sixth Sense Ventures के फाउंडर और सीईओ, निखिल वोरा ने कहा, "OneGreen एक बहुत बड़े बाजार में एक महत्वपूर्ण समस्या को हल कर रहा है। 2025 तक, भारत का ईकॉमर्स बाजार 200 बिलियन डॉलर को पार करने की उम्मीद है, और लगभग 340 मिलियन ईकॉमर्स ग्राहक होंगे। जागरूक उपभोक्ताओं की संख्या पहले से ही 100 मिलियन की संख्या तक पहुंच रही है। हम इन उपभोक्ताओं के लिए एक तकनीक-संचालित एकीकृत बाजार के रूप में OneGreen की महत्वपूर्ण भूमिका को लेकर उत्साहित हैं।"


OneGreen के बाजार में सूचीबद्ध प्रमुख ब्रांड Epigamia, Tata Soulful, Nourish Organics, Phool, Vahdam Teas, Snackible, SuperBottoms, The Moms Co., Conscious Foods, Neemli Naturals, Timios, The Whole Truth, Wingreens, Shumee, Dr Sheths, Azah, PureCult, True Elements, Yoga Bar, Pop Goes the Art, Bare Necessities और Bella Vita. कई ब्रांडों के विक्रेता, OneGreen का लक्ष्य छोटे, नैतिक ब्रांडों के लिए भी एक्सपोजर लाना है।


अपने निवेश के बारे में बात करते हुए, बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनाग ने कहा, "मैंने हमेशा स्वच्छ जीवन में विश्वास किया है। मेरी पसंद कट्टरपंथी नहीं है - वे बहुत नियमित हैं, सिवाय इसके कि उन्हें पहले लोकप्रिय नहीं माना जाता था।"


उन्होंने आगे कहा, "वेल-बीइंग को लेकर इस अचानक उन्माद के साथ, मैं लगभग सभी को संबंधित और जागरूक और सबसे महत्वपूर्ण रूप से, ऐसे प्रोडक्ट्स की तलाश में देखती हूं जो वास्तविक हैं। और OneGreen जागरूक उपभोक्ताओं के इन बढ़ते सेट के लिए एक वरदान के रूप में आया है क्योंकि वे ब्रांड की प्रामाणिकता की पुष्टि भी करते हैं - इसलिए, मुझे अभिजीत और नेहा OneGreen के साथ जो निर्माण कर रहे हैं और मूल्य चाहने वाले उपभोक्ता के इस सेट को पूरा करने के उनके दृष्टिकोण में बहुत अच्छा तालमेल मिला है। ऐसा कोई तरीका नहीं है जिससे मैं इसका हिस्सा नहीं बन सकती।"


Edited by Ranjana Tripathi

हमारे दैनिक समाचार पत्र के लिए साइन अप करें