Brands
YSTV
Discover
Events
Newsletter
More

Follow Us

twitterfacebookinstagramyoutube
Yourstory

Brands

Resources

Stories

General

In-Depth

Announcement

Reports

News

Funding

Startup Sectors

Women in tech

Sportstech

Agritech

E-Commerce

Education

Lifestyle

Entertainment

Art & Culture

Travel & Leisure

Curtain Raiser

Wine and Food

Videos

ADVERTISEMENT
Advertise with us

HeyoPhone ने एंजेल इन्वेस्टर्स से जुटाई 500K डॉलर की फंडिंग

इस राउंड में Aakash Educational Services (Aakash-Byju’s) के को-फाउंडर सुपर-एंजेल्स आकाश चौधरी, Lenskart के को-फाउंडर अमित चौधरी और Busy Accounting के को-फाउंडर दिनेश गुप्ता ने भाग लिया.

HeyoPhone ने एंजेल इन्वेस्टर्स से जुटाई 500K डॉलर की फंडिंग

Tuesday August 29, 2023 , 3 min Read

भारत के 60 मिलियन से अधिक छोटे और मध्यम आकार के व्यवसाय (SMBs) समुदाय की सेवा के लिए समर्पित स्मार्ट कम्यूनिकेशन ऐप Heyo Phone ने एंजेल फंडिंग राउंड में 500K डॉलर जुटाए हैं. इस राउंड में Aakash Educational Services (Aakash-Byju’s) के को-फाउंडर सुपर-एंजेल्स आकाश चौधरी, Lenskart के को-फाउंडर अमित चौधरी और Busy Accounting के को-फाउंडर दिनेश गुप्ता ने भाग लिया.

भारत के एसएमबी सेगमेंट की अनूठी जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया, HeyoPhone व्यवसायों के लिए एक एकीकृत, स्मार्ट नंबर के माध्यम से अपने ग्राहकों के साथ सहजता से जुड़ने के लिए एक अति-सरल समाधान प्रदान करता है. HeyoPhone के साथ, व्यवसाय मालिक एक ही मंच के माध्यम से कॉल और व्हाट्सएप इंटरैक्शन सहित अपनी सभी संचार आवश्यकताओं को निर्बाध रूप से प्रबंधित कर सकते हैं.

निवेश पर बोलते हुए, Aakash Educational Services के को-फाउंडर आकाश चौधरी ने कहा: "ओएनडीसी के साथ भारत के रिटेल को एक मजबूत डिजिटल बढ़ावा मिलने वाला है, जो हर छोटे रिटेल को सीधे उपभोक्ताओं तक पहुंचने की अनुमति देता है. यह HeyoPhone ऐप में निवेश करने का सही समय है जो इन सभी व्यवसायों के लिए ग्राहक जुड़ाव को डिजिटल बनाता है. अंकित ने सफलतापूर्वक MyOperator बनाया है, वे एसएमबी क्षेत्र को समझते हैं और भारत के 6 करोड़ से अधिक छोटे व्यवसायों के लिए इतना सरल और शक्तिशाली कुछ बनाने के लिए उनकी सही टीम है."

Lenskart के को-फाउंडर अमित चौधरी ने कहा: "HeyoPhone हर छोटे व्यवसाय को एक सीधी डिजिटल लाइन देता है. व्यवसाय मालिक को उसके ग्राहक डेटा, सहभागिता और अभियानों को नियंत्रित करने में सहायता करना. तकनीक को सरल रखते हुए अपने नियमित नंबर को स्मार्ट फोन नंबर से बदलना. HeyoPhone भारत के एसएमबी के लिए गेम चेंजर है और मुझे इसका समर्थन करते हुए खुशी हो रही है."

MyOperator और Heyo Phone के को-फाउंडर और सीईओ अंकित जैन ने कहा, "व्यावसायिक संचार बाजार के भीतर अप्रयुक्त क्षमता पर्याप्त है, और यह संवादात्मक एआई के एकीकरण के माध्यम से तेजी से विस्तार के लिए तैयार है. ऐतिहासिक रूप से, संचार एक अभिन्न अंग रहा है कॉमर्स का. हालाँकि, संवादात्मक-प्रथम इंटरफेस के उद्भव के साथ, संचार अब सक्रिय रूप से कॉमर्स को चलाने की स्थिति में है."

उन्होंने आगे जोर देकर कहा, "हम आने वाले वर्षों में एसएमबी जीडीपी के 5% को पार करने में महत्वपूर्ण योगदान देने की कल्पना करते हैं. मौजूदा बाजार की गतिशीलता अनुकूल है, और हमारी वृद्धि में हमारे निवेशकों द्वारा प्रदर्शित विश्वास उल्लेखनीय है. यह निवेश हमारे दूरदर्शी लक्ष्यों की ओर हमारे प्रक्षेप पथ को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा.”

HeyoPhone ने 2023 की शुरुआत में अपने लॉन्च से लेकर 100K KYC और 10000 से अधिक भुगतान वाले ग्राहकों को पार करते हुए तेजी से वृद्धि दिखाई है.

HeyoPhone की को-फाउंडर और चीफ़ मार्केटिंग ऑफिसर रिमझिम रे ने कहा, "भारत के 50 मिलियन-मजबूत एसएमबी परिदृश्य के भीतर HeyoPhone का प्रक्षेप पथ उल्लेखनीय से कम नहीं है. हमारी वृद्धि को ऑटोमेटेड ऑन-बोर्डिंग, एक सहज उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस और द्वारा बढ़ावा दिया गया है. मजबूत वर्ड-ऑफ-माउथ रेफरल, जिसने प्रभावी रूप से हमारी अधिग्रहण लागत को 200 रुपये से कम तक सीमित कर दिया है. हमने 6 महीनों में आधे मिलियन डाउनलोड और 100000+ केवाईसी तक पहुंच बनाई है और हमारी नजर अगले 3-5 साल में, भारत में दस लाख छोटे व्यवसायों तक पहुंचने पर है. साथ ही, हम एशिया, एलएटीएएम और अफ्रीका की उभरती अर्थव्यवस्थाओं में अपने ऐप की महत्वपूर्ण मांग को भी पहचानते हैं."

यह भी पढ़ें
EvolveX ने फिनटेक स्टार्टअप Rupid के प्री-सीड फंडिंग राउंड में किया निवेश