[जॉब्स राउंडअप] ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Snapdeal में नौकरी के लिए इन पदों पर करें अप्लाई

2010 में शुरू हुआ, Snapdeal 800 कैटेगरी में ग्राहकों को 60 मिलियन से अधिक प्रोडक्ट्स की पेशकश करने का दावा करता है और उन्हें भारत के 6,000 से अधिक शहरों और कस्बों में भेजता है। यदि आप Snapdeal की विकास योजनाओं का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो ये नौकरी के अवसर आपके लिए हो सकते हैं।

Rishabh Mansur

रविकांत पारीक

[जॉब्स राउंडअप] ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Snapdeal में नौकरी के लिए इन पदों पर करें अप्लाई

Friday September 10, 2021,

3 min Read

एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय ईकॉमर्स रिटेलर Snapdeal initial public offering (IPO) के जरिए 400 मिलियन डॉलर तक जुटाने पर विचार कर रहा है और पूंजी बाजार को टैप करने की तलाश में भारतीय स्टार्टअप की बढ़ती सूची में शामिल होने की तैयारी कर रहा है।


Snapdeal, जिसके अपने निवेशकों में SoftBank Group शुमार है, सलाहकारों के साथ अगले साल की शुरुआत में मुंबई में संभावित लिस्टिंग के बारे में बात कर रहा है, और $ 2.5 बिलियन तक की वैल्यूएशन पर, ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के अनुसार।


दिल्ली में स्थित, Snapdeal कभी Flipkart और Amazon India के साथ भारत के टॉप तीन ईकॉमर्स खिलाड़ियों में से एक था।


2010 में शुरू हुआ, यह 800 कैटेगरी में ग्राहकों को 60 मिलियन से अधिक प्रोडक्ट्स की पेशकश करने का दावा करता है और उन्हें भारत के 6,000 से अधिक शहरों और कस्बों में भेजता है।

Snapdeal के को-फाउंडर कुणाल बहल

Snapdeal के को-फाउंडर कुणाल बहल

यदि आप Snapdeal की विकास योजनाओं का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो ये नौकरी के अवसर आपके लिए हो सकते हैं:

ऑनलाइन मर्चेंडाइज़र

स्थान: गुरुग्राम

आवश्यक अनुभव: N/A

इस रोल में, कैंडिडेट बिजनेस स्ट्रैटेजी और मीडियम / शॉर्ट-टर्म ऑब्जेक्टिव्ज के अनुरूप कैटेगरी की व्यापारिक योजनाओं के निर्माण और उसी के कार्यान्वयन के लिए जिम्मेदार है, कैंपेंस, डील्स और प्रमोशन एक्टीविटीज से परिणामों की निगरानी और माप के साथ-साथ क्रिएटिव और मार्केटिंग टीम के साथ काम करने के लिए जिम्मेदार होगा।


अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें

कैटेगरी मैनेजर - ब्रांड डेवलपमेंट

स्थान: गुरुग्राम

आवश्यक अनुभव: 8-14 वर्ष

इस रोल में विशिष्ट श्रेणियों जैसे ब्रांड निर्माण, निजी लेबल के लिए ई-बाजारों में निर्माण और ब्रांड विकास, रणनीतिक स्थिति के लिए ब्रांड रणनीति का निर्माण, इनोवेशंस के माध्यम से विस्तार रणनीति, रणनीतिक ब्रांड योजना अभ्यास आयोजित करना और अध्ययन की दिशा में प्रोडक्ट डेवलपमेंट, प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विकास, आदि शामिल है।


अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें

प्रोग्राम मैनेजर

स्थान: गुरुग्राम

आवश्यक अनुभव: 4-6 वर्ष

एक प्रोग्राम मैनेजर के रूप में, कैंडिडेट कई प्रोजेक्ट्स को एंड-टू-एंड मैनेज करेगा, व्यावसायिक परिणामों को प्राप्त करने के लिए समय पर हाई क्वालिटी वाली सुविधाओं के निर्माण को सुनिश्चित करेगा, प्रोडक्ट टीमों, इंजीनियरिंग टीमों, ऑपरेशंस बिजनेस यूजर्स, बाहरी विक्रेताओं के साथ क्रॉस-फंक्शनल काम करेगा।


अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें

डायरेक्टर - मर्चेंडाइज स्ट्रैटेजी

स्थान: गुरुग्राम

आवश्यक अनुभव: 8-12 वर्ष

इस रोल में, कैंडिडेट प्लेटफॉर्म पर सभी टचपॉइंट्स पर मर्चेंडाइजिंग डायरेक्शन, कम्यूनिकेशन और स्टोरीटेलिंग को डिफाइन करेगा और ऐप में विज़ुअल मर्चेंडाइजिंग थीम (टारगेट कैटेगरी, टारगेट प्राइस कम्यूनिकेशन, डील्स और ऑफ़र, क्यूरेटेड कलेक्शंस, सिलेक्ट ब्रांड) को मोबाइल ऐप प्रोपर्टीज़ पर लागू करेगा।


अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें

एसोसिएट प्रोडक्ट मैनेजर

स्थान: गुरुग्राम

आवश्यक अनुभव: 1-3 वर्ष

एसोसिएट प्रोडक्ट मैनेजर के रूप में, कैंडिडेट प्रोडक्ट आवश्यकताओं को समझने, प्रोडक्ट विजन और स्ट्रैटेजी को डिफाइन करने में मदद करने, इसे एग्जीक्यूट करने के लिए इंजीनियरों के साथ काम करने के साथ-साथ नए और एडवांस्ड प्रोडक्ट्स के लिए दायरे और विकासशील आवश्यकताओं को डिफाइन करने सहित प्रोडक्ट्स के स्वामित्व को संभालने की जिम्मेदारी लेगा।


अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें


YourStory की फ्लैगशिप स्टार्टअप-टेक और लीडरशिप कॉन्फ्रेंस 25-30 अक्टूबर, 2021 को अपने 13वें संस्करण के साथ शुरू होने जा रही है। TechSparks के बारे में अधिक अपडेट्स पाने के लिए साइन अप करें या पार्टनरशिप और स्पीकर के अवसरों में अपनी रुचि व्यक्त करने के लिए यहां साइन अप करें।


TechSparks 2021 के बारे में अधिक जानकारी पाने के लिए यहां क्लिक करें।


Tech30 2021 के लिए आवेदन अब खुले हैं, जो भारत के 30 सबसे होनहार टेक स्टार्टअप्स की सूची है। Tech30 2021 स्टार्टअप बनने के लिए यहां शुरुआती चरण के स्टार्टअप के लिए अप्लाई करें या नॉमिनेट करें।