माइक्रोसॉफ्ट इंडिया ने की क्‍लाउड चैंपियंस 11 प्रोग्राम के तीसरे सीज़न के विजेताओं की घोषणा

माइक्रोसॉफ्ट इंडिया ने की क्‍लाउड चैंपियंस 11 प्रोग्राम के तीसरे सीज़न के विजेताओं की घोषणा

Tuesday January 17, 2023,

2 min Read

माइक्रोसॉफ्ट इंडिया (Microsoft India) ने अपने क्‍लाउड चैंपियंस 11 प्रोग्राम के विजेताओं की घोषणा की है. माइक्रोसॉफ्ट क्‍लाउड सर्विस सॉल्‍यूशन प्रोवाइडर्स (C) के वर्ष-दर-वर्ष विकास को बढ़ावा देने के मकसद से शुरू किए गए इस प्रोग्राम को 71 शहरों से 471 प्रतिभागियों से जबर्दस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिला है. विजेताओं का चयन इस प्रोग्राम की अवधि (अगस्‍त-नवंबर 2022) के दौरान, माइक्रोसॉफ्ट एज्‍़योर, मॉडर्न वर्क, सिक्‍योरिटी तथा बिज़नेस एप्‍लीकेशंस पर उनके क्‍लाउड बिज़नेस ग्रोथ के आधार पर किया गया.

क्‍लाउड चैंपियंस 11 प्रोग्राम, जो कि अब अपने तीसरे सीज़न में प्रवेश कर चुका है, भारत के लघु एवं मध्‍यम कारोबारियों द्वारा पेश ढेरों अवसरों के मद्देनज़र, माइक्रोसॉफ्ट पार्टनर्स के लिए क्‍लाउड कारोबार को बढ़ावा देने में मददगार है. देशभर में सभी माइक्रोसॉफ्ट पार्टनर्स के लिए पेश यह प्रोग्राम उनके लिए ट्रेनिंग, मास्‍टरक्‍लास, पियर लर्निंग, एंगेजमेंट सेशंस तथा सेल्‍स टीमों के लिए सम्‍मान और पुरस्‍कारों को भी उपलब्‍ध कराता है.

विजेताओं की घोषणा करते हुए सामित रॉय, एग्‍जीक्‍युटिव डायरेक्‍टर – कॉर्पोरेट मीडियम एंड स्‍मॉल बिज़नेस, माइक्रोसॉफ्ट इंडिया ने कहा, "माइक्रोसॉफ्ट में हम लघु एवं मध्‍यम उपक्रमों को उनके डिजिटल सफर में सपोर्ट करने पर खासतौर से ज़ोर देते हैं. हमारे पार्टनर्स हमारे इस विज़न को साकार करने में अहम् भूमिका निभाते हैं. क्‍लाउड चैंपियंस 11 प्रोग्राम के सीज़न 3 के विजेता संगठनों को कम का इस्‍तेमाल करते हुए अधिक हासिल करने के लिए सशक्‍त बनाने के उद्देश्‍य से इनोवेटिव टेक्‍नोलॉजी सॉल्‍यूशंस की ताकत बन चुके हैं. मैं इस सीज़न के सभी विजेताओं को बधाई देता हूं. मैं इन सभी पार्टनर संगठनों के साथ काम करते हुए खुद को गौरवान्वित महसूस करता हूं जो कि एसएमबी सैक्‍टर में डिजिटल इंडिया के अगले चरण को साकार करने के काम में हमारी मदद कर रहे हैं."

क्‍लाउड चैंपियंस 11 प्रोग्राम सीज़न 3 के विजेताओं को माइक्रोसॉफ्ट की ओर से उनके शहरों में रेडियो कैम्‍पेन, तथा लिंक्‍डइन कैम्‍पेन के रूप में मार्केटिंग सपोर्ट मिलेगा. इस प्रोग्राम के पिछले दो सीज़न के विजेताओं को भी अपने कारोबारों को आगे बढ़ाने तथा पार्टनर कामयाबी के मोर्चे पर काफी लाभ मिला था.


Edited by रविकांत पारीक