ऑनलाइन जॉब पोर्टल Unstop ने चार शार्क्स से हासिल की 2 करोड़ रुपये की फंडिंग

अनस्टॉप को यह फंडिंग चार फाउंडरों से मिली है. ये चारों फाउंडर बोट के फाउंडर अमन गुप्ता, एमक्योर फॉर्मास्यूटिकल्स की डायरेक्टर नमित थापर, शादी डॉट कॉम के फाउंडर अनुपम मित्तल और कारदेखो के फाउंडर अमित जैन हैं.

ऑनलाइन जॉब पोर्टल Unstop ने चार शार्क्स से हासिल की 2 करोड़ रुपये की फंडिंग

Wednesday February 08, 2023,

2 min Read

ऑनलाइन जॉब प्लेटफॉर्म अनस्टॉप Unstop ने सोमवार को बिजनेस रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India) के सीजन-2 में 4 फीसदी इक्विटी के बदले 2 करोड़ रुपये की फंडिंग हासिल की है.

अनस्टॉप को यह फंडिंग चार फाउंडरों से मिली है. ये चारों फाउंडर बोट के फाउंडर अमन गुप्ता, एमक्योर फॉर्मास्यूटिकल्स की डायरेक्टर नमिता थापर, शादी डॉट कॉम के फाउंडर अनुपम मित्तल और कारदेखो के फाउंडर अमित जैन हैं.

अनस्टॉप की शुरुआत साल 2016 में अंकित अग्रवाल ने कॉलेज के हॉस्टल के एक कमरे से की थी. यह स्टार्टअप देश के कोने-कोने में मौजूद टैलेंटेड लोगों के जीवन में बदलाव लाता है.

अपने इंगेजमेंट और हायरिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से अनस्टॉप टैलेंटेड युवाओं को सही कंपनियों के साथ जोड़ता है और स्टूडेंट्स को सफलता हासिल करने के लिए स्किल्स मुहैया कराते हैं.

वहीं, कंपनियां सही कर्मचारियों को हायर करने के लिए अनस्टॉप के ब्रांड, सोर्स, इंगेज का इस्तेमाल करते हैं. आज स्टार्टअप के पास 45 लाख से अधिक स्टूडेंट्स, फ्रेशर्स और अर्ली प्रोफेशनल्स की कम्यूनिटी है.

हालांकि, अनस्टॉप ने न तो किसी बड़े इंवेस्टमेंट और न ही अनुभवी प्रोफेशनल्स के साथ शुरुआत की थी. फाउंडर ने कंपनी की शुरुआत अपने ही पैसे के साथ की थी. उन्होंने अपने संसाधनों के ऊपर भरोसा किया और ग्राउंड पर कड़ी मेहनत की.


Edited by Vishal Jaiswal